logo-image

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, कांग्रेस ने खट्टर सरकार पर उठाए सवाल

कांग्रेस ने सोनाली फोगाट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep surjewla) ने खट्टर सरकार पर वार करते हुए कुछ सवाल किए.

Updated on: 05 Jun 2020, 06:09 PM

नई दिल्ली:

टिक-टॉक गर्ल नाम से फेमस बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हिसार में एक मामूली विवाद में सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को खूब पीटा. हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सैंडल से सुल्तान सिंह को खूब मारा. जिसे लेकर सियासत गर्म है.

कांग्रेस ने सोनाली फोगाट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep surjewla) ने खट्टर सरकार पर वार करते हुए कुछ सवाल किए. वीडियो शेयर करते हुए कहा ,'खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे! मार्किट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री. क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?'

और पढ़ें:हनी ट्रैप मामला : HC ने इंदौर नगर निगम के अधिकारी का निलंबन रद्द किया, वेतन बहाली के आदेश

दरअसल सोनाली फोगाट की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई. बहस के दौरान सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया और मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और उसके बाद ना सिर्फ थप्पड़ मारा, बल्कि सैंडल से भी पीटा. इस दौरान इस वीडियो में सेक्रेटरी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश करता रहा.

इसे भी पढ़ें:शनिवार को INDO-CHINA में बनेगी बात? बॉर्डर पर हालात काबू में; चीन चर्चा को तैयार

बता दें कि सोनाली फोगाट ने 2019 में भाजपा की टिकट पर हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि वे हार गई थी.