logo-image

मेघालय चुनाव: कांग्रेस ने एनपीपी पर घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया

मेघालय चुनाव: कांग्रेस ने एनपीपी पर घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया

Updated on: 13 Feb 2023, 10:20 PM

शिलांग:

कांग्रेस ने मेघालय में सत्तारूढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) पर विभिन्न घोटालों में शामिल होने को लेकर सोमवार को हमला बोला और इसके खिलाफ आरोप पत्र जारी किया।

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा कि कॉनराड संगमा के नेतृत्व वाली एनपीपी सरकार ने मेघालय के लोगों को लूटा है और राज्य पिछले पांच वर्षों में बड़े विकास से चूक गया है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार घोटालों में लगी है। उन्होंने असेंबली डोम पतन घोटाला, कोविड घोटाला, मुडा घोटाला, कोयला घोटाला, सौभाग्य घोटाला, चावल घोटाला, उत्पाद शुल्क/बॉन्ड काटेर्लाइजेशन घोटाला, कैसीनो घोटाला, दोस्तों और परिवार घोटाला, सरकारी ठेके घोटाला और पुलिस खरीद घोटाला किया है। ये एनपीपी सरकार की अनियमितताओं के उदाहरण हैं।

खेड़ा ने चुनाव से ठीक पहले एनपीपी से नाता तोड़ने और उसे भ्रष्ट करार देने के लिए भी भाजपा की आलोचना की। उन्होंने कहा-अगर कोई सहयोगी इस तरह के आरोप लगा सकता है, तो मुझे वास्तव में डर है।

उन्होंने विश्वास जताया कि 27 फरवरी को होने वाले चुनाव में मेघालय की जनता एनपीपी को ईवीएम से करारा जवाब जरूर देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.