News Nation Logo

कोरोना की वापसी से महाराष्ट्र में टेंशन, नागपुर में 1 हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन

नागपुर में कोरोना वायरस से बने हालातों को देखते हुए 15 मार्च से लेकर 21 मार्च तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Mar 2021, 09:31:14 AM
कोरोना की वापसी, नागपुर में आज से लगा 1 हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन

कोरोना की वापसी, नागपुर में आज से लगा 1 हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन (Photo Credit: ANI)

highlights

  • नागपुर में आज से लगाया गया एक हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन
  • 15 मार्च से 21 मार्च तक लगा रहेगा लॉकडाउन
  • रविवार को नागपुर में दर्ज किए गए 2,252 नए मामले

नागपुर:

महाराष्ट्र सहित भारत के कई राज्यों में कोरोना वायरस ने एक बार फिर वापसी कर ली है. कोरोनावायरस की वापसी ने आम लोगों के साथ-साथ शासन और प्रशासन की भी टेंशन बढ़ा दी है. महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है और ये समय के साथ-साथ बेकाबू होती जा रही है. रविवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल 16,620 नए मामले सामने आए. राजधानी मुंबई में स्थिति काफी खराब होती जा रही है. नागपुर में भी कोविड-19 ने एक बार फिर पैस पसारने शुरू कर दिए हैं. नागपुर के ताजा हालातों को देखते हुए यहां एक हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

नागपुर में कोरोना वायरस से बने हालातों को देखते हुए 15 मार्च से लेकर 21 मार्च तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. रविवार को नागपुर में कोरोना के 2,252 नए मामले दर्ज किए गए हैं. सरकार द्वारा नागपुर में आज से लगाए गए लॉकडाउन का कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है. नागपुर के लोग हमेशा की तरह सोमवार को सुबह टहलने के लिए घरों से बाहर निकले. इसके अलावा रोडसाइड सब्जी विक्रेता भी लॉकडाउन में दुकानदारी करते हुए नजर आए. बताते चलें कि मुंबई में भी स्थिति अच्छी नहीं है. रविवार को मुंबई में 1962 नए मामले सामने आए. इसके बावजूद मुंबई के दादर में मौजूद बाजारों में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली.

ये भी पढ़ें- कभी चाय पिलाकर 8 रुपये महीना कमाते थे विजय सिंह, आज हैं करोड़ों के मालिक

उधर, मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैल रहा है. राज्य में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सख्ती के आदेश दे सकते हैं. उन्होंने कहा, ''मैंने टीम को नाइट कर्फ्यू और अन्य चीजों पर चर्चा करने के निर्देश दिए हैं. प्रासंगिक विभाग एक बैठक की तैयारी करेंगे जो कल आयोजित की जाएगी. जरूरत पड़ने पर हमने कुछ निर्देश जारी किए हैं और कुछ जरूरी कदम उठाएंगे. बता दें कि देशभर में रविवार को कोरोना वायरस के 26,291 नए मामले सामने आए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 09:31:14 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.