logo-image

चोर निकल के भागा का ट्रेलर जारी, सस्पेंस से भरी है प्लेन हाईजैक की स्टोरी!

चोर निकल के भागा का ट्रेलर जारी, सस्पेंस से भरी है प्लेन हाईजैक की स्टोरी!

Updated on: 05 Mar 2023, 03:40 PM

मुंबई:

यामी गौतम और सनी कौशल अभिनीत स्ट्रीमिंग फिल्म चोर निकल के भागा का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया। ट्रेलर में प्यार, त्याग और विश्वासघात जैसी भावनाएं हैं।

यह फिल्म एक हाईजैक थ्रिलर है और यह उनके माध्यम से बुने गए रोमांस के साथ ढेर सारे एक्शन से भरपूर सिक्वेंस की पेशकश करती है।

ट्रेलर में मुख्य किरदारों के एक रोमांटिक कपल से लेकर हाईजैक की योजना बनाने तक के सफर को दिखाया गया है। यामी गौतम एयर होस्टेस का किरदार निभा रही है। सनी का करेक्टर एक तेज-तर्रार बिनेसमैन का है जो हीरे को ट्रांसफर करने के लिए फ्लाइट लेता है, उनका सामना आतंकवादियों से होता है जो विमान को हाईजैक कर लेते हैं, जिससे चोरी की पूरी योजना खतरे में पड़ जाती है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, यामी गौतम ने कहा: हमने दर्शकों को उसी भावना का अनुभव करते हुए देखा, जो हमने पहली बार ट्रेलर देखते समय महसूस किया था। ट्रेलर ने बहुत उत्साह पैदा किया और हमें उम्मीद है कि जब वे फिल्म देखेंगे तो यह भावना जारी रहेगी। यह मैडॉक के साथ मेरी तीसरी फिल्म है और इस तरह की अनूठी कहानी के साथ नेटफ्लिक्स के साथ काम करना खुशी की बात है, और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकती।

को-स्टार सनी कौशल ने साझा किया: चोर निकल के भागा मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म है, यह नेटफ्लिक्स के साथ मेरा पहला सहयोग है और फिल्म एक तरह की हाइस्ट-हाईजैक है। मैंने हमेशा नेटफ्लिक्स को नई प्रतिभाओं और अनूठी कहानियों को प्रोत्साहित करते देखा है जिसने इस जर्नी को और बेहतर बना दिया है। यामी के साथ यह फिल्म करना कुछ ऐसा था जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि मैं हमेशा से उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। जिस वक्त मैंने स्क्रिप्ट सुनी, मैंने इसे करने का फैसला कर लिया।

चोर निकल के भागा नेटफ्लिक्स पर 24 मार्च से स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.