logo-image

थारू बच्चों से मिले मुख्यमंत्री, शिक्षा के बारे में ली जानकारी

थारू बच्चों से मिले मुख्यमंत्री, शिक्षा के बारे में ली जानकारी

Updated on: 22 Mar 2023, 12:20 AM

लखनऊ:

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम बलरामपुर के तुलसीपुर पहुंचे। यहां उन्होंने देवी शक्तिपीठ पाटेश्वरी मंदिर में चैत्र नवरात्रि की पूर्व संध्या पर समीक्षा बैठक भी की। मुख्यमंत्री यहां थारू बच्चों से भी मिले और उनकी शिक्षा के बारे में जानकारी ली। विपरीत मौसम के कारण योगी आदित्यनाथ गोंडा से सड़क मार्ग से यहां पहुंचे।

मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री ने चैत्र नवरात्रि में लगने वाले मेले को लेकर बैठक की। अधिकारियों को निर्देश दिया कि मेले के दौरान सुरक्षा, सफाई, बिजली समेत सभी व्यवस्था सु²ढ़ रूप से संचालित हों।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार से प्रारंभ होने वाले चैत्र नवरात्रि के प्रथम दिन मां पाटेश्वरी के दर्शन-पूजन, अर्चन करेंगे। मुख्यमंत्री ने मंगलवार रात्रि विश्राम किया। वहीं मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर यहां सुरक्षा व्यवस्था काफी चुस्त-दुरुस्त रही।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से गोंडा पहुंचे। वहां समीक्षा बैठक की। यहां मौसम खराब होने के बावजूद वे कर्तव्य पथ से नहीं डिगे और खराब मौसम में सड़क मार्ग से ही तुलसीपुर पहुंचे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.