logo-image

पलानीस्वामी ने चेन्नई मॉल में स्वचालित शराब वेंडिंग मशीन लगाने की निंदा की

पलानीस्वामी ने चेन्नई मॉल में स्वचालित शराब वेंडिंग मशीन लगाने की निंदा की

Updated on: 29 Apr 2023, 11:05 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक महासचिव और तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने शनिवार को एम.के. स्टालिन के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां एक शॉपिंग मॉल में स्वचालित शराब वेंडिंग मशीन लगाने को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

तमिलनाडु राज्य विपणन निगम (तस्माक) द्वारा एक मॉल में ऐसी एक मशीन पेश करने के बाद उन्होंने कहा, स्वचालित शराब वेंडिंग मशीनें राज्य के युवाओं को भ्रष्ट कर देंगी।

तस्माक ने घोषणा की है कि आने वाले दिनों में और अधिक शराब वेंडिंग मशीनें लगाई जाएंगी।

ईपीएस ने कहा, द्रमुक सरकार पिछले दो वर्षो में लोगों के कल्याण के लिए काम करने के बजाय राज्य के युवाओं के भविष्य को खराब करने के लिए काम कर रही है। मैंने कई बार फोरम में और मीडिया के माध्यम से कहा है कि हत्या, सत्ताधारी पार्टी की वजह से डकैती और हिंसा बढ़ रही है।

उन्होंने आगे कहा, जहां यह आवाज उठ रही है कि 21 साल से कम उम्र के लोगों को तस्मेस रिटेल आउटलेट्स पर शराब नहीं बेची जानी चाहिए, यह कड़ी निंदा है कि द्रमुक ने स्वचालित वेंडिंग मशीनों के जरिए शराब बेचना शुरू कर दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शुक्रवार को चेन्नई में एक स्वचालित वेंडिंग मशीन शुरू की गई और राज्यभर में 800 से अधिक मशीनें लगाई जानी हैं। उन्होंने कहा, इससे जनता के बीच गहरा सदमा लगा है।

अन्नाद्रमुक नेता ने कहा कि द्रमुक सरकार और मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन केवल राजस्व के विचार के साथ और लोगों के किसी भी विचार के बिना ऐसी गतिविधियों में शामिल थे।

उन्होंने तमिलनाडु सरकार से स्वचालित वेंडिंग मशीनों के माध्यम से शराब बेचने की योजना को तुरंत वापस लेने का आह्वान किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.