logo-image

केंद्र को अब सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए : निशिकांत दुबे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने में मुंबई पुलिस लगी हुई है. किन हालातों में 34 साल के अभिनेता ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया, फिलहाल इस पर सस्पेंस जारी है. इस बीच बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने सुशांत की

Updated on: 03 Aug 2020, 10:52 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने में मुंबई पुलिस लगी हुई है. किन हालातों में 34 साल के अभिनेता ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया, फिलहाल इस पर सस्पेंस जारी है. इस बीच बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने सुशांत की मौत के पीछे एक गहरी साजिश का इशारा करते हुए इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है. भाजपा सांसद ने निशिकांत दुबे ने न्यूज नेशन से बात करते हुए कहा, 'मैं सुशांत की मौत से व्यथित हूं. उन्होंने कहा कि मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में बिहार, झारखण्ड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है.

यह भी पढ़ें- लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और कल्याण सिंह भूमि पूजन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल, ये है कारण

जो भी लोग इन क्षेत्रों से बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए जाते है उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, उनको हतोत्साहित किया जाता है. या तो इन लोगों को भिखारी बना दिया जाता है या फिर आत्महत्या के लिए उकसाया जाता है. उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा उदाहरण है सुशांत सिंह राजपूत.'

निशिकांत दुबे ने यह भी आरोप लगाया कि अगर सीबीआई जांच इस मामले में होती है तो मुंबई पुलिस उन्हें केस से जुड़े सभी डॉक्यूमेंट नहीं हैंडओवर करेगी. इसलिए केंद्र को दखल देना चाहिए. अब वक्त आ गया है कि इस मामले में केंद्र सरकार दखल दे.

यह भी पढ़ें- जेडीयू के इस नेता ने जताई रिया चक्रवर्ती की हत्या की आशंका

साथ ही निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने यह भी आरोप लगाया कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में दाऊद के बाद भी सिंडिकेट काम करता है, जिसमें अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर के बच्चों को ही प्रोमोट किया जाता है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से अपील की इस बात की जांच की जाए कि वे कौन लोग थे जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से फिल्में छीन रहे थे, उनका बॉयकॉट कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही पूर्वाचल के लोगों द्वारा चलती है. ऐसे में पूर्वाचल के सभी लोग जो इस इंडस्ट्री से संबन्ध रखते हैं, आगे आएं और एक अलग फिल्म इंडस्ट्री ही बना लें.