News Nation Logo
Banner

अभिनेता सुशांत सिंह केस में CBI जांच से सच आएगा सामने, श्रीपारस भाई जी ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की ढुलमुल रवैये पर पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 14 Aug 2020, 02:59:21 PM
Paras Bhaiji

पारस भाई जी (Photo Credit: File)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की ढुलमुल रवैये पर पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस आगे क्यों नहीं बढ़ रहा है. क्यों मुंबई पुलिस किसके दवाब में पूरी तरह से निष्पक्ष जांच किए बिना ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या करार देने में जुटी हुई है, पर परमात्मा के घर देर है अंधेर नहीं. क्योंकि अब सीबीआई जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी और उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे नेक और हमेशा हंसते हुए इंसान को इंसाफ जरूर मिलेगा.

यह भी पढ़ें:श्रीपारस भाई जी ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा, बोले- ऐसा सीएम हर राज्य में होना चाहिए ताकि हर बहन बेटी की इज्जत सुरक्षित रहे

श्रीपारस भाई जी ने महाराष्ट्र सरकार से पूछा कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने से क्यों हिचकिचा रही थी. इस मामले में मुंबई पुलिस ने टाइम रहते क्यों नहीं एफआईआर दर्ज की. अगर मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज में कोताही बरती तो कम-से-कम उन्हें बिहार पुलिस की जांच में मदद करनी चाहिए. क्या उद्धव सरकार और मुंबई पुलिस बाहरी राज्य के लोगों के केस में कोई दिलचस्पी नहीं दिखानी चाहती है या फिर फिल्म इडस्ट्री के लोगों को बचाना चाहती है.

श्रीपारस भाई जी ने मोदी सरकार और नीतीश सरकार को धन्यवाद किया है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र सरकार (Central Government) ने स्वीकार कर लिया है. अब सीबीआइ ने इस मामले को लेकर अपने हाथ में ले भी लिया है. अब सुशांत मामले में न तो मुंबई पुलिस और न ही बिहार पुलिस का दखलांदाजी रहेगा. और आज इस केस में इडी ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को बुला भी लिया है और अब सुशांत सिंह राजपूत की कमाई किसने उड़ाई यह सब भी इडी अपने आप ही पता कर लेगा. बाकि सभी लोगों से मिलकर सीबीआई यह भी पता कर ही लेगी की यह हत्या है या आत्महत्या.

यह भी पढ़ें: श्रीपारस भाई जी ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा, बोले- ऐसा सीएम हर राज्य में होना चाहिए ताकि हर बहन बेटी की इज्जत सुरक्षित रहे

मां भगवती की साधना के साथ-साथ समाज की सेवा करते सच्चे साधक, एस्ट्रोलॉजर (Astrologer), पवित्र सूर्य कुण्डली के रचियता, (Pavitra Suarya Kundali) बेहतरीन मोटिवेटर (Motivator), मां भगवती व शिव के भजनों (Maa Bhagwati Bhajans) से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले पारस परिवार के मुखिया श्री पारस भाई जी ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी सरकार में सबका साथ, सबका विकास और सबको न्याय मिलेगा.

First Published : 14 Aug 2020, 02:59:21 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो