News Nation Logo

श्रीपारस भाई जी ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा, बोले- ऐसा सीएम हर राज्य में होना चाहिए ताकि हर बहन बेटी की इज्जत सुरक्षित रहे

पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Shri Paras Bhai Ji) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Apr 2020, 01:36:38 PM
paras bhaiji

श्रीपारस भाई बोले- सीएम हो तो योगी जैसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. साथ ही एक ही तबके के कुछ शरारती तत्व कोरोना के खतरे को और भी बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. जिस कारण देश को दो वायरस से एक साथ लड़ना पड़ रहा है. इस पर पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Shri Paras Bhai Ji) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है.

यह भी पढ़ेंः श्री पारस भाई जी बोले- इस लॉकडाउन में तबलीगी जमात निज़ामुद्दीन में क्या कर रही है?

पारस भाई जी ने कहा कि योगी आदित्यानाथ अपने लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए लगातार जिलों की दौरा कर रहे हैं. साथ ही वह ऐसे नीच लोगों से भी निपट रहे हैं जो संकट की घड़ी में भी हमारे मेडिकल स्टाफ की लड़कियां यानी स्टाफ नर्स, लेडी डॉक्टर के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. वह हर मोर्चे पर दोनों तरह के वायरस को खत्म करने का बीड़ा उठाए हैं.

उन्होंने कहा कि उनके कामकाज और प्रशासनिक तरीके का आज पूरा हिन्द फैन हो गया है, क्योंकि यही वो व्यक्ति है जो देश के अंदर और बाहर के वायरस को खत्म कर देश को जात-पात और धर्म से उठकर देशभक्ति का मार्ग दिखा रहा है. इसलिए योगी आदित्यनाथ के इस जोशीले अंदाज की सभी को तारीफ करनी चाहिए और देश के बच्चे-बच्चे को योगी आदित्यनाथ की तरह ही देश सेवा सीखनी चाहिए, ताकि देश धर्म और जात-पात से ऊपर कुछ सोचे और सभी अपने देश की भी इज्जत करें और हर किसी की बहन बेटी की भी.

साथ ही श्रीपारस भाई जी ने कहा कि कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच योगी आदित्यनाथ खुद नोएडा पहुंचे और वहां की मेडिकल तैयारी का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने बिना डरे हुए सभी अधिकारियों के साथ बैठक की. इस वक्त योगी आदित्यनाथ का सिर्फ यही लक्ष्य है कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से देश को बाहर निकल लाना. साथ ही लगातार हो रहे पलायन को रोकना और उनके लिए बनाए गए शेल्टर होम और कम्युनिटी किचेन में सारी सुविधाएं उपलब्ध रखना हैं.

यह भी पढ़ेंः पारस भाई ने PM मोदी और भारतवासियों को दीं नए साल की शुभकामनाएं, बोले- देश को नुकसान न पहुंचाने का लें संकल्प

मां भगवती की साधना के साथ-साथ समाज की सेवा करते सच्चे साधक, एस्ट्रोलॉजर, बेहतरीन मोटिवेटर, मां भगवती व शिव के भजनों से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले पारस परिवार के मुखिया श्री पारस भाई जी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस महामारी में प्रदेशवासियों के लिए नए-नए जरूरी कदम उठा रहे हैं. ऐसे में सीएम ने आदेश दिया है कि प्रदेशभर में अब कोई भी मकान मालिक किसी भी कामगार या मजदूर से किराया नहीं लेगा. साथ ही अलग-अलग शहरों में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों का भी सरकार ने किराया माफ कर दिया है.

पारस भाई जी ने योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ कोरोना से जंग में खुद फील्ड में उतर कर परेशान लोगों की समस्याएं निपटा रहे हैं और वह हर संकट पर लगातार खुद अपनी नज़र बनाए हैं. योगी इस संकट काल में उत्तर प्रदेश की भूमि पर निवासित प्रत्येक व्यक्ति की हर सम्भव मदद कर रहे हैं और उनकी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति सुनिश्चित करते हुए उनके स्वास्थ्य का भी पूर्ण ध्यान दे रहे हैं. अगर ऐसा मुख्यमंत्री हर प्रदेश में हो तो लोगों का भला हो जाएगा.

यह भी पढ़ेंः श्री पारस भाई जी ने की हैदराबाद और उन्नाव कांड की निंदा, बोले- आरोपियों को फांसी या मौत की सजा हो

श्री पारस भाई जी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ काम में लापरवाही बरतने वाले किसी अधिकारी को छोड़ते भी नहीं हैं. योगी ने गौतमबुद्ध नगर में कोरोना पॉजिटिव के सबसे ज्यादा मामले आने पर वहां के जिलाधिकारी बीएन सिंह और सीएमओ का तबादला कर दिया. साथ ही महिला मेडिकल अधिकारियों के साथ अशोभनीय व्यवहार करने वालों से भी वही सही तरीके से निपटने में लगे हैं. पारस भाई ने आगे कहा कि अगर ऐसे एक्शन पूरे देश में हो तो कोरोना वायरस से कोई संक्रमित नहीं हो पाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2020, 01:36:38 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.