logo-image

BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने राहुल गांधी से पूछा- उनके पूर्वजों ने ऐसा क्यों नहीं किया?

Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

Updated on: 14 Oct 2023, 07:27 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Assembly Election 2023 : लोकसभा में अपशब्द बोलने के बाद भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी सुर्खियों में आए थे. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन्हें नई जिम्मेदारी सौंप दी है. रमेश बिधूड़ी राजस्थान के टोंक जिले के प्रभारी नियुक्त हो गए हैं, क्योंकि राजस्थान में अगले महीने 25 नवंबर को चुनाव हैं. पार्टी की ओर से मिली बड़ी जिम्मेदारी के बाद वे एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी ने राजस्थान चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : Israel-Hamas War: इन 5 Video में देखें इजरायल-हमास युद्ध के भयानक मंजर   

राजस्थान विधानसभा चुनाव पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक सीट पर 15 लोग हमसे टिकट मांगने आ रहे हैं. 10 दिन पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का बयान आया था कि सिर फुटव्वल हो रहा है. लोग उस पार्टी से टिकट मांगने आते हैं, जहां जीतने की उम्मीद होती है. राजस्थान में भाजपा के पास हर सीट पर 50-50 उम्मीदवार हैं. ये कांग्रेस को सोचना चाहिए. 

जानें जाति आधारित जनगणना पर क्या बोले बीजेपी सांसद

जाति आधारित जनगणना पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का कहना है कि कुछ लोग देश को बांटना चाहते हैं. अग्रेजों ने भी देश को ऐसे ही बांटा था. वर्गों में बांटकर देश को कमजोर करना है. संघ की पद्धिति रही है कि सहभोज में हर घर से हर वर्ग के लोग भोजन लेकर आते हैं. ऐसे मंदिर बने, जहां संत रविदास और महर्षि वाल्मीकि की भी फोटो हो. भारत में सभी के प्रति प्रेम भावना रही है, इसलिए ये लोग इसे तोड़ना चाहते हैं. जाति के नाम पर बांटकर सीएम (अखिलेश यादव) बनना चाहते हैं. वे शोर क्यों मचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Israel-Hamas War: एंटनी ब्लिंकन बोले- आतंकी समूह है हमास तो सऊदी के विदेश मंत्री ने दिया ये जवाब

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी बार-बार जाति आधारित जनगणना की बात दोहराते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि उनके पूर्वजों ने ऐसा क्यों नहीं किया? उनका इतिहास निकाल कर देख लीजिए. वे राजनीति के लिए भारत को तोड़ना चाहते हैं.