logo-image

सोनाली फोगाट की मौत के बाद Unatural डेथ का मामला दर्ज, आज होगा पोस्टमार्टम

सोनाली फोगट को आखिरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था. उन्होंने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया, जिसके बाद उन्हें अपार लोकप्रियता मिली.

Updated on: 24 Aug 2022, 12:04 AM

गोवा:

सोनाली फोगाट (sonali phogat) ने 23 अगस्त को अंतिम सांस ली थी. इससे पहले उनकी बहन ने साजिश का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, सोनाली को खाना खाने के बाद बेचैनी महसूस हुई. अब अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. 23 अगस्त को सुबह करीब 9 बजे सोनाली फोगट को कथित तौर पर अस्पताल में मृत लाया गया था. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में ठहरी हुई थी. आज सुबह वह होटल में असहज महसूस करने लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. संबंधित गवाहों के आगे बयान दर्ज किए जा रहे हैं और अंजुना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम परीक्षा आयोजित करने के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग को लिखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली फोगाट का ऑटोप्सी बुधवार 24 अगस्त को किया जाएगा. आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें : पैगंबर की टिप्पणी को लेकर BJP सख्त, तेलंगाना विधायक टी. राजा सिंह को किया निलंबित

सोनाली फोगाट का टीवी सफर

सोनाली फोगट को आखिरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था. उन्होंने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया, जिसके बाद उन्हें अपार लोकप्रियता मिली. सोनाली की एक बेटी भी है जो उनके बेहद करीब थी. सोनल फोगाट ने 2016 में टीवी सीरीज एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा के साथ अभिनय की शुरुआत की. वह फिर एक हरियाणवी फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में दिखाई दीं. वह कई पंजाबी और हरियाणवी संगीत वीडियो का हिस्सा रही हैं. उन्हें आखिरी बार एक वेब सीरीज़ द स्टोरी ऑफ़ बदमाशगढ़ (2019) में देखा गया था. सोनाली टिकटॉक पर भी काफी पॉपुलर थीं.  दिसंबर 2016 में उसने अपने पति संजय फोगाट को खो दिया. उनके पति की 42 साल की उम्र में उनके फार्महाउस में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उनकी एक बेटी है जिसका नाम यशोधरा फोगाट है.