News Nation Logo

भोपाल में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार सवार ने लोगों को कुचला, चार घायल

भोपाल के अल्पना टाकीज तिराहे पर दुर्गा विसर्जन के दौरान छत्तीसगढ़ के जशपुर के जैसी घटना में एक कार सवार लोगों को कुचलते हुए भाग गया, जिसमें चार लोग घायल हो गए। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें देखा गया कि एक रैली निकली जा रही है, जिसे एक कार रौंदने की कोशिश कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 17 Oct 2021, 02:57:52 PM
bhopal

भोपाल में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार सवार ने लोगों को कुचला (Photo Credit: न्यूज़ नेशन)

नई दिल्ली:

भोपाल के अल्पना टाकीज तिराहे पर दुर्गा विसर्जन के दौरान छत्तीसगढ़ के जशपुर के जैसी घटना में एक कार सवार लोगों को कुचलते हुए भाग गया, जिसमें चार लोग घायल हो गए। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें देखा गया कि एक रैली निकली जा रही है, जिसे एक कार रौंदने की कोशिश कर रही है. कार जानबूझ कर बैक हो रही है। इस दौरान रैली में भगदड़ मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते देखे गए.  इस दौरान भगदड़ में कई लोग घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भ​र्ती कराया गया है.    

ये भी पढ़ें: CWC बैठक बाद राजस्थान की रार निपटाने हुई बैठक, निकलेगा हल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चांदबड़ में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के लिए प्रेमपुरा घाट ले जाया जा रहा था। झांकी के साथ उत्सव समिति के अनेक लोग पैदल चल रहे थे.  रात करीब 11:30 बजे झांकी स्टेशन के पास पहुंची ही थी कि तभी भारत टाकीज ब्रिज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने कट प्वॉइंट से तेजी से यू टर्न लिया. रफ्तार अधिक होने की वजह से कार की चपेट में झांकी के साथ चल रहा रोशन महावर नाम का किशोर समेत दो लोग आ गए. दोनों बुरी तरह से घायल हो गए.

हादसे के कारण मौके पर अफरा-तफरी का माहौल देखा गया. भीड़ से बचने के लिए चालक ने तेजी से कार को रिवर्स किया. इससे तीन अन्य लोग जितेंद्र साहू, सुरेंद्र सेन व एक अन्य कार की चपेट में आने से घायल हो गए। उधर, चालक तेज रफ्तार से कार चलाकर मौके से भागने में  सफल रहा. बताया जा रहा है कि केरल के नंबर की कार थी। कार में दो युवक सवार थे.
 

First Published : 17 Oct 2021, 07:16:32 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.