logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तराखंड में हादसे का शिकार बने तीर्थयात्रियों के शव लेकर वायुसेना का विमान खजुराहो पहुंचा

उत्तराखंड में हादसे का शिकार बने तीर्थयात्रियों के शव लेकर वायुसेना का विमान खजुराहो पहुंचा

Updated on: 06 Jun 2022, 09:05 PM

छतरपुर:

उत्तराखंड में हुए बस हादसे में काल के गाल में समाए मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के 25 तीर्थयात्रियों के शव को लेकर वायुसेना का विमान खुजराहो पहुंच गया है। यहां से भी शवों केा एंबुलेंस से उनके घरो तक भेजा जा रहा है।

ज्ञात हो कि रविवार की रात को उत्तराखंड के उत्तरकाशी में तीर्थयात्रियों की बस खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 26 लोगों की मौत हुई, जिसमें 25 पन्ना जिले के है। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद देर रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह देहरादून पहुंच गए थे। उसके बाद खजुराहो संसदीय क्षेत्र के सांसद व भाजपा के प्रदेषाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी देहरादून पहुंचे।

उत्तराखंड सरकार और मध्य प्रदेष सरकार के बीच लगातार समन्वय बना रहा। मृतको के शवों को वायुसेना के विमान से खजुराहो लाया गया। इन शवों लेकर भाजपा के प्रदेषाध्यक्ष विमान से खजुराहो पहुंचे। सभी शवों को एक एक एंबुलेंस मंे उनके घरों तक भेजा जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.