News Nation Logo

बीजेपी ने ओवैसी को बताया आज का जिन्ना तो मिला जवाब, संबित बच्चा मुकाबला बाप से

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 26 Jun 2018, 04:38:23 PM
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली:  

बीजेपी के असदुद्दीन ओवैसी की तुलना आज के जिन्ना से करने पर अब एआईएमआईएम प्रमुख ने पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा है कि संबित पात्रा अभी बच्चा है और हमारा मुकाबला उनके बाप से है।

ओवैसी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर हमला बोलते हुए कहा, 'अरे संबित बच्चा है, बच्चों के बारे में नहीं बोलते। हमारा मुकाबला तो बच्चों के बाप से है। जब बड़े बात करते हैं तो बच्चों को टांय-टांय नही करना चाहिए।'

ओवैसी की ओर से मुसलमानों को सिर्फ मुस्लिम उम्मीदवारों को वोट दिए जाने की अपील पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने हमला बोलते हुए कहा था, 'आज के राजनीतिक हालातों को देखते हुए मुझे यह कहने में बिल्कुल झिझक नहीं है कि ओवैसी देश के नए जिन्ना हैं। मुस्लिमों को देश की मुख्य धारा से अलग करने के लिए उनके हथकंडे बिल्कुल जिन्ना से मेल खाते हैं।' पात्रा ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है जिन्ना आदतन अपराधी हैं।

और पढ़ें: मैने पैसे लौटाने के लिए लिखा था ख़त, फिर भी बैंक डिफॉल्ट का बना पोस्टर बॉय: माल्या

इससे पहले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या, देश में आपातकाल, 1984 में सिक्ख नरसंहार, बाबरी मस्जिद को गिराना और 2002 का गुजरात दंगा देश में घटी कुछ ऐसी क्रूर घटनाएं हैं जिन्हें देश में किसी को भी नहीं भूलना चाहिए।

बता दें कि देश में 1975 में लगे आपातकाल को 43 वर्ष पूरे हो गए हैं और इसके साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने इस पर अपने-अपने तरीकों से बोलना शुरु कर दिया है।

गौरतलब है कि ओवैसी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि सभी मुसलमान सिर्फ मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट दें तभी मुसलमानों का भला हो पाएगा।

वहीं पीएम मोदी ने आपातकाल की 43वीं बरसी को याद करते हुए इसे इतिहास के पन्ने का काला अध्याय बताया है। हालांकि कांग्रेस ने भी बीजेपी पर पलटवार करने में कोई कसर न छोड़ते हुए मौजूदा हालात को आपाताकाल द्वितीय बताया है।

और पढ़ें- कांग्रेस कुर्सी संकट को देश संकट बता कर करती है हंगामा: पीएम मोदी

First Published : 26 Jun 2018, 03:39:50 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.