logo-image

राहुल गांधी के Tweet पर BJP का पलटवार, ...यहां तो सिंगल डिजिट में भी आधी है

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा है.

Updated on: 28 Jun 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने महंगाई और बेरोजगारी पर केंद्र सरकार को घेरा है. इस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार किया है. राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने  कहा कि भारत नौ सालों में लगातार आगे बढ़ा है. राहुल गांधी को मैं याद दिला दूं कि यह वह गठबंधन नहीं है, जहां चारा घोटाले, नौकरी के बदले जमीन मांगने वाले एक साथ हों, भारतीय अर्थव्यवस्था 10वें से 5वें स्थान पर पहुंच गई है और 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिला है. वे महंगाई की बात करते हैं कांग्रेस के शासन में डबल डिजिट में महंगाई थी यहां तो सिंगल डिजिट में भी आधी है.

देश की महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि टमाटर 140 रुपये प्रति किलो, फूल गोभी 80 रुपये प्रति किलो, तुअर दाल 148 रुपये प्रति किलो, ब्रांडेड अरहर दाल 219 रुपये प्रति किलो और पकाने का गैस सिलेंडर 1,100 रुपये के पार है. पूंजीपतियों की संपत्ति बढ़ाने और जनता से टैक्स वसूल करने में व्यस्त बीजेपी की सरकार, गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को भूल ही गई.

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी का राहुल गांधी से सीधा सवाल, अमेरिका में जॉर्ज सोरोस से जुड़े लोग से क्या हुई बात?

उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा है कि युवा बेरोजगार हैं, रोजगार है तो आय कम और महंगाई से बचत खत्म. गरीब खाने को तड़प रहे हैं, मध्यमवर्ग बचाने को तरस रहा है. कांग्रेस शासित राज्यों में हमने महंगाई से राहत के लिए गैस के दाम घटाए और गरीबों के खातों में आर्थिक सहायता के लिए पैसे डाले. नफरत मिटाने, महंगाई, बेरोजगारी हटाने और समानता लाने का प्रण है भारत जोड़ो यात्रा- बीजेपी को जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने नहीं देंगे. 9 साल का एक ही सवाल है- आखिर किसका है ये अमृतकाल?