logo-image

कोरोना से पूरी तरह रिकवर हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवार ने भी जीती जंग

जेपी नड्डा ने ट्विटर पर बताया कि वह अपने पूरे परिवार समेत कोरोना वायरस से पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं.

Updated on: 01 Jan 2021, 05:25 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 दिनों के बाद कोरोना वायरस संक्रमण से बाहर आ चुके हैं. नड्डा ने अपने और अपने परिवार के सदस्यों के कोविड-19 संक्रमण से मुक्त होने की जानकारी दी है. भाजपा अध्यक्ष ने बेहतर इलाज के लिए एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम का आभार जताया है.

ये भी पढ़ें- शुभेंदु अधिकारी के भाई समेत 5 हजार लोग हो सकते हैं BJP में शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "बीमारी के दौरान शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और मनोबल बढ़ाने के लिए मैं सभी का धन्यवाद देता हूं. मैं और मेरे परिवार के सभी सदस्य अब कोविड-19 के संक्रमण से पूरी तरह मुक्त हो गए हैं. इस चुनौतीपूर्ण समय में हर मदद के लिए डॉ. रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम को धन्यवाद देते हैं."

ये भी पढ़ें- लाइट हाउस परियोजना पर बोले PM मोदी- प्रकाश स्तंभ की तरह है यह प्रोजेक्ट

बता दें, दिसंबर के दूसरे सप्ताह में पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे से लौटने के बाद जेपी नड्डा को कोविड 19 के लक्षण महसूस हुए थे. जिस पर उन्होंने जांच कराई तो 13 दिसंबर को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 13 दिसंबर से वह होम आइसोलेशन में रहे. इस दौरान एम्स के डॉक्टरों के निर्देशन में उनका इलाज चला. अब नए साल के पहले दिन वह कोरोना संक्रमण से मुक्त होने में सफल हुए हैं. कोविड 19 से मुक्त होने के बाद जेपी नड्डा अब राज्यों के दौरे पर जा सकेंगे.