News Nation Logo
Banner

ममता के 'नौटंकी' वाले बयान पर भड़के नड्डा, कहा-गलत हाथों में बंगाल

ममता बनर्जी के इस वार का जेपी नड्डा ने पलटवार किया. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी हमेशा सच्चाई को छिपाने की कोशिश करती हैं. पश्चिम बंगाल में अराजकता अपने चरम पर है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Dec 2020, 10:29:12 PM
jp nadda

ममता के 'नौटंकी' वाले बयान पर भड़के नड्डा, कहा-गलत हाथों में बंगाल (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले (Convoy Attacked) के बाद से ही पश्चिम बंगाल की सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी ने इस हमले को लेकर ममता सरकार पर ताबड़तोड़ वार किया है. वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने इसे नौटंकी करार दिया है. 

ममता बनर्जी ने कोलकाता में कहा कि वे (भाजपा कार्यकर्ता) हर दिन हथियारों के साथ (रैलियों के लिए) आते हैं. वे खुद को थप्पड़ मार रहे हैं और इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा रहे हैं. जरा स्थिति के बारे में सोचिए. वे बीएसएफ, सीआरपीएफ, सेना और सीआईएसएफ के साथ घूम रहे हैं...तो फिर आप इतने भयभीत क्यों हो.

ममता ने कहा- बीजेपी सरकार से लोगों में है गुस्सा

उन्होंने कहा कि नड्डा डायमंड हार्बर में आज परेशानी में थे. मैं इसमें क्या कर सकता हूं? लोगों के गुस्से का फूटना मेरी जिम्मेदारी नहीं है. लॉकडाउन, जीएसटी और नोटबंदी की वजह से हुई कठिनाइयों के बावजूद बीजेपी लोगों के साथ खड़ी दिखाई नहीं दी.

इसे भी पढ़ें:TMC शासन में बंगाल अत्याचार और अंधकार के युग में जा चुका है, बोले अमित शाह

जेपी नड्डा ने कहा- ममता जी हमेशा सच्चाई छिपाने की करती हैं कोशिश

ममता बनर्जी के इस वार का जेपी नड्डा ने पलटवार किया. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी हमेशा सच्चाई को छिपाने की कोशिश करती हैं. पश्चिम बंगाल में अराजकता अपने चरम पर है. राज्य में अराजकता है और प्रशासन चरमरा गया है. यह सब ममता जी के आशीर्वाद से है.

ममता सरकार में प्रशासन नाम की नहीं है कोई चीज

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि ममता प्रशासन से अब कोई उम्मीद नहीं रह गई है. ममता सरकार में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. बंगाल को गलत लोगों ने हाथों में ले लिया है. उन्होंने कहा कि ममता सरकार में अराजकता हावी हो गई है.

और पढ़ें:बंगाल में JP नड्डा के काफिले पर पथराव, CM चौहान ने कही ये बड़ी बात

लोकतांत्रिक तरीके से करेंगे मुकाबला 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग जागरूक हैं, उन्हें पता है कि चुनाव में कैसे जवाब दिया जाता है. ममता जी निराश हैं क्योंकि उन्होंने राज्य में जमीन खो दी है. हम इसे लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे.

First Published : 10 Dec 2020, 10:29:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.