News Nation Logo
Banner

बंगाल में JP नड्डा के काफिले पर पथराव, CM चौहान ने कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की कार पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले को कायरतापूर्ण कृत्य करार देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Dec 2020, 07:25:44 PM
shivraj singh chouhan

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की कार पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले को कायरतापूर्ण कृत्य करार देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है और पश्चिम बंगाल में यह तृणमूल कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. चौहान ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया, ‘‘पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी की कार पर ममता दीदी ने हमला करवाया.

उन्होंने कहा कि यह कायराना हमला है. यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है. इस हमले का जवाब पश्चिम बंगाल की जनता भाजपा को वोट देकर देगी. यह हमला बंगाल में टीएमसी के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. भाजपा सूत्रों ने कहा कि पश्चिम बंगाल में नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गये. वह कोलकाता से डायमंड हार्बर क्षेत्र की ओर जा रहे थे. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार में भी तोड़फोड़ की गई. सूत्रों ने बताया कि काफिले में शामिल मीडिया कर्मियों के वाहनों को भी निशाना बनाया गया.

आपको बता दें कि  पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में जाने के दौरान डायमंड हार्बर इलाके में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर पत्थर फेंके गए. इस घटना की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने निंदा की है. अमित शाह ने टीएमसी की जमकर आलोचना की और कहा कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है.

अमित शाह ने ट्वीट करके कहा, 'तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है. टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुंचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी.'

First Published : 10 Dec 2020, 07:23:42 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.