logo-image

अमित शाह ने कहा, एमसीडी चुनाव में मिली जीत दिल्ली में बीजेपी सरकार की नींव

शाह ने कहा, 'केवल एमसीडी चुनाव जीतना हमारा लक्ष्य नहीं था।' शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के काम-काज पर मुहर लगा दी है।

Updated on: 02 May 2017, 02:46 PM

highlights

  • अमित शाह ने कहा, दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के काम-काज पर मुहर लगा दी
  • दिल्ली की जनता ने नकारात्मक राजनीति और नकारात्मक नेताओं दोनों को नकार दिया है

नई दिल्ली:

एमसीडी चुनावों के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पार्षदों को संबोधित करते हुए पार्टी प्रेसिडेंट अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। 

शाह ने कहा कि एमसीडी चुनाव दिल्ली में सरकार बनाने की नींव है। शाह ने कहा, 'केवल एमसीडी चुनाव जीतना हमारा लक्ष्य नहीं था।' उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के काम-काज पर मुहर लगा दी है।

शाह ने इस दौरान परोक्ष रुप से अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। आम आदमी पार्टी का नाम लिए कहा, 'दिल्ली की जनता ने नकारात्मक राजनीति और नकारात्मक नेताओं दोनों को नकार दिया है।'

शाह ने कहा बीजेपी ईवीएम में छेड़छाड़ की वजह से नहीं बल्कि हमारे बूथ कार्यकर्ताओं की वजह से जीती। उन्होंने कहा, 'केजरीवाल को हमारे बूथ कार्यकर्ताओं से मिलना चाहिए।'

इसे भी पढ़ेंः कुमार विश्वास से नाराज अरविंद केजरीवाल, AAP पीएसी से अमानतुल्ला खान ने दिया इस्तीफा

बीजेपी प्रेसिडेंट ने कहा कि दिल्ली में अराजकता फैलाने का जो अध्याय शुरु हुआ था, उसे दिल्ली की जनता ने समाप्त करने का काम किया है। एमसीडी चुनाव में बीजेपी को जबरदस्त बहुमत मिली है वहीं पहली बार चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा।

एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस और आप में घमासान की स्थिति बनी हुई है। पार्टी नेताओं में हार की जिम्मेदारी को लेकर आऱोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली बीजेपी प्रेसिडेंट मनोज तिवारी के घर पर हमला, 4 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने बताया मामूली झड़प