logo-image

महबूबा का भारतीय तिरंगा नहीं उठाने का अकेला मामला : भाजपा

महबूबा का भारतीय तिरंगा नहीं उठाने का अकेला मामला : भाजपा

Updated on: 08 Jan 2023, 07:15 PM

श्रीनगर:

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयान (भाजपा देश के संविधान को नष्ट कर देगी और तिरंगे की जगह भगवा झंडा फहरा देगी) पर निशाना साधते हुए जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने रविवार को कहा कि वह दिन में सपने देख रही हैं।

ठाकुर ने महबूबा मुफ्ती पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी के लिए मंत्र है देश पहले, पार्टी दूसरी और खुद तीसरा और झंडा या संविधान बदलने का कोई सवाल ही नहीं है, जो देश की शान है और सच तो यह है कि जो भी झंडे को बुरी नजर से देखेगा, उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

ठाकुर ने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में कैसे शामिल हो सकती हैं जब उन्होंने दावा किया है कि धारा 370 को हटा दिया गया, तो कोई भी कश्मीर में तिरंगा नहीं उठाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तिरंगे को थामे रहेंगे जिसे वह श्रीनगर के लाल चौक पर फहराएंगे लेकिन महबूबा तिरंगा विरोधी बयानों के बावजूद इसे कैसे सहन कर सकती हैं।

भाजपा नेता ने दावा किया बात यह है कि जम्मू-कश्मीर का हर निवासी तिरंगा उठा रहा है, लेकिन महबूबा और उनके कुछ समर्थक अकेले हैं जो अभी भी तिरंगा उठाने पर आपत्ति जता रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.