News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से पिछले 2 सालों तक स्थगित रहने के बाद अब बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP national executive meeting) रविवार को होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Nov 2021, 05:05:53 PM
PM Modi

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कल होगी बैठक (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से पिछले 2 सालों तक स्थगित रहने के बाद अब बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP national executive meeting) रविवार को होगी. इस मीटिंग में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Election) की रणनीति और कोरोना टीकाकरण (Covid-19 Vaccination) की मौजूदा स्थिति के बारे में विस्तार से चर्चा होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत होगी. रविवार सुबह से शुरू होकर बीजेपी की यह बैठक शाम 3 बजे तक चलेगी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में छठ पूजा पर राजनीति, AAP बोली- पूर्वांचल वासियों से नफरत करती है BJP

भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण सिंह ने मीडिया से कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सात नवंबर को सुबह पीएम मोदी द्वारा संबोधित भाषण के साथ शुरू होगी और शाम लगभग 3 बजे समाप्त होगी. देशभर में प्रत्येक सदस्य को पार्टी को बेहतर बनाने के लिए पीएम मोदी की ओर से दिशा-निर्देश प्राप्त होंगे.

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर बरसे सीएम योगी, ऐसे लोगों से... 

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाजपा अगले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति और अलग-अलग राज्यों में अपनी स्थिति को लेकर चर्चा करेगी. भाजपा के एजेंडे में पार्टी के संगठन को मजबूत करना भी शामिल है. आपको बता दें कि वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं. इन सभी राज्यों में पंजाब ही एक ऐसा राज्य है, जहां बीजेपी की सरकार नहीं है. इस बैठक में बीजेपी यह भी चर्चा करेगी कि पिछली बार यूपी विधानसभा चुनाव के रिकॉर्ड को बरकरार रखा जाए.

First Published : 06 Nov 2021, 04:50:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.