logo-image

BJP National Executive Meeting: PM मोदी बोले-युवाओं पर फोकस करे पार्टी

BJP National Executive Meeting concluded on Tuesday : दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो गई. बैठक के बाद बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस...

Updated on: 17 Jan 2023, 08:21 PM

highlights

  • दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की बैठक समाप्त
  • दो दिन चली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
  • पीएम नरेंद्र मोदी बोले-युवाओं पर फोकस करे पार्टी

नई दिल्ली:

BJP National Executive Meeting concluded on Tuesday : दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो गई. बैठक के बाद बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ( Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis ) मीडिया से मुखाबित हुए. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी से युवाओं पर फोकस करने को कहा है. उन्होंने बताया कि अब लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election 2024 ) में 400 दिन ही बाकी है, ऐसे में पार्टी को 18-25 साल के युवाओं पर फोकस करना चाहिए. पार्टी को मेहनत करनी है. कार्यकर्ताओं को देश निर्माण में भागीदारी बढ़ानी होगी.

आ रहा है भारत का सर्वोत्तम काम

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत देश का अब सर्वोत्तम समय आ रहा है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को राष्ट्र निर्माण में जुट जाना होगा. कार्यकर्ता अपने शरीर का हर कण देश की विकास गाथा में समर्पित कर दें. हम सभी को भारत के इस सर्वोत्तम काल का साक्षी बनना है. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री का पूरा संबोधन बेहद प्रेरक रहा और उनके संबोधन में भारत के भविष्य के निर्माण का संदेश था. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को समाज के सभी वर्गों में पैठ को बढ़ाना होगा.

ये भी पढ़ें : JP Nadda का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा, 2024 के लोकसभा चुनाव की करेंगे अगुवाई

नई पीढ़ी ने नहीं देखा है पिछली सरकार का कुशासन

देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि युवाओं को लेकर भी प्रधानमंत्री ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि 18-25 साल की पीढ़ी के युवा वर्ग ने पिछली सरकार का कुशासन नहीं देखा है. हमें उन्हें पिछली सरकार के कुशासन से भी अवगत कराना है. उन्होंने मुस्लिमों में भी पार्टी की पहुंच बढ़ाने की बात कही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संस्कृति संरक्षण पर भी जोर दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को विपक्षी दलों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए और न ही उन्हें कमजोर समझना चाहिए. हालांकि पीएम मोदी ने किसी ने पार्टी विशेष का नाम नहीं लिया.