logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी- 'मौजूदा हालात में लागू हुआ जीएसटी तो बनेगा वाटरलू'

सुब्रमण्यम स्वामी ने जीएसटी अभी लागू होने को लेकर मोदी सरकार को भविष्य के ख़तरे के लिए आगाह किया है। उन्होंने कहा है कि अगर मौजूदा हालात में जीएसटी को लागू किया गया तो यह वाटरलू साबित होगा।

Updated on: 02 Jun 2017, 02:36 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जीएसटी को लेकर मोदी सरकार को आगाह करते हुए कहा कि अगर इस कानून को 'मौजूदा हालात में लागू किया गया तो यह वाटरलू' साबित होगा। मोदी सरकार को आगाह करते हुए बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने यह ट्वीट किया है।

मोदी सरकार को भविष्य के ख़तरे से आगाह करते हुए उन्होंने यह बयान दिया है। 

स्वामी के मुताबिक फिलहाल आर्थिक हालात को देखते हुए जीएसटी लागू करना खतरनाक साबित हो सकता है, इसीलिए अभी इससे बचना चाहिए। सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक सरकार को जीएसटी लागू करने के लिए जुलाई 2019 तक इंतज़ार करना चाहिए और इसे तब तक के लिए टाल देना चाहिए।

बता दें कि यहां इस वाटर लू का ज़िक्र करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने उस युद्ध का हवाला दिया है जिसमें अजेय नेपोलियन तक को हार का सामना करना पड़ा था और जिसके बाद नेपोलियन का तख्तापलट कर फ्रांस से देश निकाला दे दिया गया था। 

बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर बताया कि 1 महीने पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 16 पन्नों का ख़त लिखा थी। अपने इस ख़त में उन्होंने अर्थव्यवस्था और जीडीपी में गिरावट को लेकर 6 संकेतों का जिक्र किया था।

स्वामी ने इस ट्वीट में लिखा कि मौजूदा हालात में भी अर्थव्यवस्था को सुधारा जा सकता है।

कारोबार से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें