News Nation Logo

ममता की पार्टी डूबता जहाज, TMC के 50 से ज्यादा नेता BJP में होंगे शामिल: राजू बिष्ट

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार से मंत्री सुवेंदु अधिकारी और पार्टी के विधायक मिहिर गोस्वामी के इस्तीफा देने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राजू बिष्ट ने बड़ा बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Nov 2020, 10:17:57 PM
raju bisht

TMC के 50 से ज्यादा नेता BJP में होंगे शामिल: राजू बिष्ट (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार से मंत्री सुवेंदु अधिकारी और पार्टी के विधायक मिहिर गोस्वामी के इस्तीफा देने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राजू बिष्ट ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी की पार्टी डूबता जहाज बन चुकी है. आगे चलकर तृणमूल कांग्रेस के 50 से ज्यादा नेता भाजपा में जल्द से जल्द शामिल होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि 2021 में राज्य की जनता टीएमसी की सरकार को बंगाल की खाड़ी में डाल देगी.

पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग सीट से सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने शुक्रवार को आईएनएस से फोन पर कहा कि, "ममता बनर्जी के शासनकाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. संविधान खतरे में है. सिर्फ दो नेता ही नहीं, बल्कि आगे 50 से ज्यादा सांसद टीएमसी से इस्तीफा देकर भाजपा में आने वाले हैं."

इसे भी पढ़ें:BJP ने बिहार से सुशील मोदी को दिया राज्यसभा का टिकट, संभाल सकते हैं अहम जिम्मेदारी

राजू बिष्ट ने कहा कि, "बंगाल को बचाने का समय है. संविधान खतरे में है. डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है. बगैर इलेक्शन के नगर निकायों का संचालन हो रहा है. सिलीगुड़ी के मेयर का इलेक्शन नहीं हुआ. इससे साफ लगता है कि ममता बनर्जी सरकार डेमोक्रेसी की हत्या करना चाहती हैं."

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने कहा, "2021 में ममता बनर्जी को अच्छे कंडीडेट ढूंढने से नहीं मिलेंगे. तृणमूल कांग्रेस के अच्छे नेताओं का भाजपा में स्वागत है. आने वाले वक्त में तृणमूल कांग्रेस आधी हो जाएगी."

और पढ़ें:MSP के नीचे कभी खरीद होगी ही नहीं, किसानों को गुमराह किया गया: वीरेंद्र सिंह मस्त

राजू बिष्ट ने कहा कि, "पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष चुनाव होना जरूरी है. राज्यपाल इस दिशा में सही प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सत्ताधारी दल के लोग राज्यपाल के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. बंगाल की सरकार ने संविधान को वेंटिलेटर पर रखा है."

First Published : 27 Nov 2020, 10:17:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.