logo-image

बंगाल हिंसा को लेकर BJP सासंद ने दी चेतावनी, कहा-याद रखना TMC वालों को भी दिल्ली आना है

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से हिंसा की घटना सामने आ रही है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनके वर्कर्स पर हमला किया है.

Updated on: 04 May 2021, 12:21 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से हिंसा की घटना सामने आ रही है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनके वर्कर्स पर हमला किया है. बंगाल में हुई इस हिंसा के लेकर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने विवादित बयान दिया. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि याद रखना तृणमूल के नेताओं को भी दिल्ली आना है. प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीएमसी के गुंडों ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की गाड़ियां तोड़ीं, घर में आग लगा रहे हैं. याद रखना टीएमसी के सांसद, मुख्यमंत्री, विधायकों को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना. चुनाव में हार-जीत होती है, मर्डर नहीं.'

उत्तराखंड से बीजेपी सांसद अनिल बलूनी ने भी टीएमसी पर हमला बोला. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तो बंगाल में हिंसा की ये स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी. खुद ममता बनर्जी ने मार्च में कह दिया था कि सेंट्रल फोर्स तो चली जाएगी. फिर कौन बचाएगा? उसके बाद तो हम ही होंगे. यानी बंगाल में हिंसा का जो खेल चल रहा है, वो TMC ने पहले ही तय कर रखा था. शर्मनाक.'

 बता दें कि चुनाव नतीजे आने के बाद हमले और हत्या की घटनाओं को देख राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल जाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का निर्णय लिया है. वह चार और पांच मई को दो दिनों तक बंगाल में रहकर हिंसा के शिकार परिवारों से मिलेंगे और संवेदना व्यक्त करेंगे. बीजेपी ने बंगाल में राजनीतिक हिंसा के खिलाफ 5 मई को देशव्यापी धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है.

और पढ़ें:  बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद खूनी खेल! हिंसा में 3 और लोगों की मौत

बीजेपी के मुताबिक, ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार के शासन में अब तक 140 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. बावजूद इसके राज्य प्रशासन आंखें मूंदे बैठा है. चुनाव परिणाम के 24 घंटे के अंदर बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या की खबर है. कई बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर और दुकान जला दिए गए हैं.