logo-image

जीत के साथ ही भाजपा विधायक ने दिखाए तेवर, बोले-नहीं दिखनी चाहिए मांस की दुकानें 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले हर मौके पर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के नारे लगाते हों, लेकिन भाजपा नेताओं पर इन नारों का कोई असर होता नहीं दिख रहा है. बल्कि अपनी म

Updated on: 12 Mar 2022, 04:06 PM

highlights

  • अफसरों को खुलेआम धमकाया
  • बोले, लोनी में राम राज चाहिए
  • पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

गाजियाबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले हर मौके पर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के नारे लगाते हों, लेकिन भाजपा नेताओं पर इन नारों का कोई असर होता नहीं दिख रहा है. प्रधानमंत्री के बयानों के उलट भाजपा नेता न सिर्फ बयान देते हैं, बल्कि अपनी मर्जी के मुताबिक शासन-प्रशासन पर दबाव बनाते दिखते हैं. ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का है. उन्होंने चुनाव जीतने के बाद एक बार फिर विवादित बयान देते हुआ कहा है कि  लोनी में एक भी मांस की दुकानें नहीं दिखनी चाहिए. 

ये भी पढ़ेंः चुनाव में पारस पत्थर जैसा भाजपा को मिला नया 'वोट बैंक', 2024 के लिए तैयार है खास रणनीति

गाजियाबाद के लोनी से दोबारा विधायक चुने गए भाजपा के नंदकिशोर गुर्जर अपने बयानों को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इस बार उन्होंने प्रशासनिक अफसरों को चेतावनी दी है कि इलाके में एक भी मांस की दुकानें नहीं दिखनी चाहिए.  उन्होंने कहा कि लोनी के अधिकारी समझ लें, एक भी मांस की दुकान इलाके में नहीं दिखाई देनी चाहिए. लोनी में राम राज चाहिए, इसलिए दूध-घी खाओ और दंड बैठक करो. 

ये भी पढ़ेंः राजधानी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में भीषण अग्निकांड, एक साथ इतने लोगों ने गंवाई जान

चुनाव प्रचार के दौरान भी दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भी नंदकिशोर गुर्जर ने बहुत ही विवादित बयान दिया था. इसी वर्ष जनवरी महीने में उन्होंने लोनी के बेहता हाजीपुर गांव में चुनावी अभियान के दौरान कहा था कि अली का नाम लेने वालों को लोनी छोड़ना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इस चुनाव के बाद लोनी में पूर्ण रामराज्य होगा. साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के खिलाफ भी बहुत ही गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी के आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के साथ संबंध हैं. गुर्जर ने कहा था, उन्होंने आगे दावा किया कि समाजवादी पार्टी एक "पाकिस्तानी पार्टी" है. अब चुनाव जीतने के बाद जब उनके इन बयानों के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बयान का कोई पछतावा नहीं है. 

गौरतलब है कि 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को चार राज्यों में जीत मिली है. यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से भाजपा बंधन को 273 सीटें मिली है. वहीं, समाजवादी पार्टी और गठबंधन के खाते में 124 सीटें आई हैं. जबकि कांग्रेस के खाते में 2 और बसपा के खाते में सिर्फ 1 सीट आई है.