News Nation Logo
Breaking
Banner

'तजिंदर की कार्रवाइयों से बचने के लिए उसे 'आप' में शामिल करना चाहते थे केजरीवाल'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को हमेशा अपने निशाने पर रखने वाले भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता ने बड़ा खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 08 May 2022, 12:21:48 PM
Tajinder pal singh bagga

'तजिंदर की कार्रवाइयों से बचने के लिए उसे 'आप' में शामिल करना चाहते थे (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • तजिंदर के पिता ने केजरीवाल को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • बोल- तजिंदर की कार्रवाइयों और विरोध से खौफ खाते हैं केजरीवाल
  • तजिंदर की कार्रवाइयों से खौफ खाते थे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:  

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को हमेशा अपने निशाने पर रखने वाले भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता ने बड़ा खुलासा किया है. तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा है कि तजिंदर की कार्रवाइयों से बचने के लिए अरविंद केजरीवाल ने उसे पार्टी शामिल करने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह आप में शामिल नहीं हुए. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मुख्यमंत्री बनने से पहले से ही तजिंदर से घबराते और डरते हैं. उन्होंने कहा कि असल में तजिंदर हमेशा से उनकी गलतियों को उजागर करता रहा है. इससे बचने के लिए केजरीवाल ने तजिंदर को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने के लिए मनाने की भी कोशिश की थी, लेकिन तजिंदर अपने सिद्धांतों पर कायम रहा और  'आप' में शामिल नहीं हुए. उन्होंने कहा कि तजिंदर का एक ही मिशन है कि केजरीवाल जब तक सत्ता में हैं और वह सुधर नहीं जाते, तब तक ऐसा ही चलता रहेगा.


गौरतलब है कि दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा पंजाब पुलिस के हाथों हुई गिरफ्तारी के बाद सुर्खियों में हैं. दरअसल, तजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार सुबह से लेकर देर रात तक चली सियासी ड्रामेबाजी के बाद भी मामला अभी शांत नहीं हुआ है. इस बीच पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने फिलहाल तजिंदर को फौरी राहत देते हुए उनके खिलाफ किसी भी तरह का दंडात्मक कार्रवाई 10 मई तक नहीं करने का आदेश दिया है.दरअसल, दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने मोहाली की एक अदालत की ओर से शनिवार को जारी गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगाने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. इस पर सुनवाई करते हुए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने शनिवार रात अपने आदेश में कहा कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ कोई दंडात्मक कदम न उठाया जाए.गौरतलब है कि  पंजाब पुलिस द्वारा पिछले महीने उनके खिलाफ दर्ज एक मामले के संबंध में मोहाली की अदालत द्वारा जारी गिरफ्तारी वारंट के कुछ घंटों बाद ही बग्गा ने इसे चुनौती देते हुए हाईकोर्ट का रुख किया था. जहां जस्टिस अनूप चितकारा ने आधी रात से ठीक पहले अत्यावश्यक आधार पर बग्गा की याचिका पर अपने आवास पर सुनवाई करते हुए ये आदेश दिया. 

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर ओवैसी ने मोदी और योगी सरकार को घेरा

 पंजाब पुलिस को अल्पसंख्यक आयोग का नोटिस
वहीं, पंजाब पुलिस द्वारा तजिंदर बग्गा को बिना पगड़ी के गिरफ्तार करने और उनके पिता के साथ कथित मारपीट के मामले में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने पंजाब के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर 7 दिनों के अंदर रिपोर्ट मांगी है.

First Published : 08 May 2022, 12:21:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.