News Nation Logo
Banner

BJP नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक भेजा पुलिस रिमांड पर, कहा- मुझे फंसाया जा रहा है

दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ शुक्रवार को भाजपा युवा-विंग की नेता पामेला गोस्वामी को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 20 Feb 2021, 10:30:08 PM
pamela

BJP Leader Pamela Goswami (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोकिन रखने के मामले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल की बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. आज यानि कि शनिवार को NDPS कोर्ट ने पामेला को 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है. NDPS कोर्ट में सुनवाई के दौरान पामेला गोस्वामी ने पार्टी के एक अन्य नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी की. वहीं सुनवाई के दौरान पामेला ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. इस मामले में सीआईडी (CID) जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ काफी वक्त से साजिश रची जा रही थी. डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) या क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) को मामले पर गौर करना चाहिए. सत्य की जीत होगी.   पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में ये भी कहा कि बीजेपी नेता कैला विजयवर्गीय के करीबी विजय सिंह को गिरफ्तार करें.

और पढ़ें: CM ममता के भतीजे बोले- ये सिर मंदिर में झुकेगा, लेकिन BJP के सामने नहीं 

बता दें कि दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ शुक्रवार को बीजेपी युवा-विंग की नेता पामेला गोस्वामी को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) महासचिव पामेला को एक सहयोगी प्रबीर कुमार डे के साथ गिरफ्तार किया गया, जब वे कार में जा रहे थे.

गौरतलब है कि पामेला जुलाई 2019 में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुई थी. पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुई थीं. बंगाली फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा और अभिनेता सुरोजीत चौधरी भी उनके साथ बीजेपी में शामिल हुए थे. आगे चलकर, पामेला को बीजेवाईएम की पश्चिम बंगाल इकाई का सचिव नियुक्त किया और माना जाता है कि यह पार्टी गतिविधियों में बहुत सक्रिय थीं.

पुलिस अधिकारियों ने कहा, "एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोक दिया और लगभग 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग में मिला. ड्रग्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये के आसपास है."

पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर पामेला ने चिल्लाते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है. पामेला के एक निजी सुरक्षा गार्ड को भी हिरासत में लिया गया है क्योंकि वह भी भारतीय जनता पार्टी की नेता के साथ था.

पुलिस ने कहा कि चूंकि जांच शुरूआती चरण में है, इसलिए फिलहाल इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया जा सकता है. बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी और पार्टी के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्जी ने कहा कि फिलहाल वे इस घटना से अनजान थे.

ये भी पढ़ें: ड्रग मामले में पकड़ी गईं पामेला गोस्वामी आखिर कौन हैं, जानें यहां

चटर्जी ने मीडिया से कहा,'पामेला एक युवा लड़की है. उसे तृणमूल कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकारी पुलिस द्वारा फंसाया जा सकता है. कानून अपना काम करेगा.' तृणमूल नेता और मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि यह शर्म की बात है कि बीजेपी की महिला नेता भी नशे से संबंधित गैरकानूनी कामों में लिप्त पाई जा रही हैं.

भट्टाचार्य ने दावा किया, 'इससे पहले, हमने बाल तस्करी में कई बीजेपी नेताओं की भागीदारी देखी है.' एक मॉडल-अभिनेत्री पामेला गोस्वामी कुछ टॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जुलाई 2019 में बीजेपी में शामिल हुई थीं और पिछले साल उन्हें बीजेवाईएम का महासचिव नियुक्त किया गया था.

First Published : 20 Feb 2021, 07:22:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.