News Nation Logo

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को लेकर किया विवादित ट्वीट, राम प्रेम को बताया छलावा

अरविंद केजरीवाल के राम बैराग को देखकर बीजेपी को अपने वोटबैंक में सेंध लगने की चिंता सताने लगी है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस बर्ताब को छलावा करार दिया है.

Written By : राज मिश्रा | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Mar 2021, 07:27:36 PM
Kapil Mishra

कपिल मिश्रा (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • केजरीवाल पर कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट
  • केजरीवाल के राम से प्रेम को बताया छलावा
  • केजरीवाल ने दिल्ली में रामराज्य लाने को कहा था

नई दिल्ली:

दिल्ली में अब राम को लेकर सियासत होने लगी है. अरविंद केजरीवाल के राम बैराग को देखकर बीजेपी को अपने वोटबैंक में सेंध लगने की चिंता सताने लगी है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस बर्ताब को छलावा करार दिया है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए एक विवादित ट्वीट किया है. कपिल मिश्रा ने इस बार अरविंद केजरीवाल की तुलना कालनेमि राक्षस से की है. कपिल ने ट्विटर पर केजरीवाल पर हमला करते हुए लिखा कि 'केजरीवाल वैसे ही राम राम जप रहा हैं जैसे कालनेमि नामक राक्षस छल करने के लिए राम राम जपता था. ताहिर हुसैन जैसे आतंकियों को पालने वाला , रिंकु की हत्या पर चुप रहने वाला , आज हिंदुओ की एकता ना हो जाये, इसलिए डरकर राम राम का जाप कर रहा हैं. केजरीवाल कैसे लोग आज के कालनेमि है.'

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली में रामराज्य लाने की बात कही थी. केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र भाषण में कहा कि प्रभु श्रीराम हम सबके आराध्य हैं.  वो अयोध्या के राजा थे, उनके शासनकाल में सब अच्छा था. सब सुखी थे हर सुविधा थी उसे रामराज्य कहा गया. रामराज्य एक अवधारणा है. वो भगवान हैं हम उनसे तुलना तक नहीं कर सकते लेकिन उनसे प्रेरणा लेकर हम अगर एक सार्थक कोशिश भी कर सकें तो हमारा जीवन धन्य हो जाएगा. उन्होंने कहा कि रोजगार की समस्या कोरोना में आई जिसमें हमने जॉब पोर्टल शुरू किया. इससे दिल्ली के लाखों बच्चों को रोजगार मिला.  

यह भी पढ़ें- दिल्ली में आएगा 'रामराज्य', सीएम अरविंद केजरीवाल ने तय किए 10 सिद्धांत

रिंकू शर्मा के घर भी गए थे कपिल

कपिल ने इससे पहले मंगोलपुर जाकर रिंकू शर्मा के परिवार से मुलाकात की थी. वहां उन्होंने कहा था कि रिंकू शर्मा की हत्या (Rinku Sharma Murder) कोई साधारण अपराधिक घटना नहीं है बल्कि यह जिहाद (Jihad) है, आतंकी हमला है. रिंकू को सिर्फ इसलिए निशाना बनाकर मारा गया क्योंकि वो श्रीराम का जुलूस निकालता था, उनकी सेवा करता था, धर्म का काम करता था और जय श्रीराम का नारा लगाता था. उसकी पहचान कर कर उसको मारा गया है. इसकी आतंकी घटना के तौर पर जांच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए बिल पास

इस दौरान उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वो या तो हमलोगों को दिल्लीवाला नहीं मानते या फिर उनके लिए कोई खास समाज या खास समुदाय सिर्फ दिल्ली है. वो कहते हैं कि वो दिल्ली के बेटे हैं, तो बताएं कि रिंकू किसका बेटा है. रिंकू के लिए कौन बोलेगा. आप अखलाक के लिए दौड़ कर गए थे. हम उनसे कोई आर्थिक मदद नहीं मांग रहे, हमारे परिवार का बेटा था हम संभाल लेंगे. लेकिन पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने तो उन्हें आना चाहिए था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 07:08:19 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.