logo-image

BJP Foundation Day: पीएम मोदी ने BJP के स्थापना दिवस पर दी बधाई, जानें किस आशीर्वाद की कही बात

BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के 45वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं और नेताओं को दी शुभकामनाएं

Updated on: 06 Apr 2024, 12:13 PM

New Delhi:

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान सामने आया है. सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री ने पार्टी के सभी सदस्यों और उच्च अधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इसके साथ ही जनता के खास आशीर्वाद की बात भी कही है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी अपना 45वां स्थापना दिवस मना रही है. पार्टी की स्थापना 1980 में हुई थी. जनसंघ से निकलकर बीजेपी ने दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और अब बीजेपी को दुनिया की सबसे बड़ा पार्टी भी कहा जाता है.

यह भी पढ़ें - 'पाकिस्तान में घुस कर मारेंगे', आतंकियों को राजनाथ सिंह की कड़ी चेतावनी

 

पीएम मोदी ने बताया जनता का आशीर्वाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन सभी महिलाओं और पुरुषों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और बलिदान को याद किया जिन्होंने वर्षों तक पार्टी के लिए न सिर्फ कड़ी मेहनत की बल्कि अपना अहम योगदान भी दिया. 

एक और कार्यकाल का आशीर्वाद दे रही जनता
इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि, अब विश्वास के साथ कह सकते हैं कि बीजेपी देश की पसंदीदा पार्टी है और हमने हमेशा नेशन फर्स्ट को ध्यान में रखते हुए ही काम किया है. पीएम मोदी ने कहा कि ये दिन उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग से दल को सींचकर ऊंचाई तक पहुंचाने का काम किया है. 

पीएम मोदी ने कहा कि ये बीजेपी की सोच और उसके काम का ही नतीजा है कि देश की जनता हमें एक और कार्यकाल का आशीर्वाद देने जा रही है. उन्होंने कहा 'मैं आश्वस्त हूं देशभर के मेरे परिवारजन हमें ेक और कार्यकाल का आशीर्वाद देने जा रहे हैं.'

यह भी पढ़ें - 'मैंने गारंटी दी थी देश को झुकने नहीं दूंगा', सहारनपुर की रैली में बोले PM मोदी

सजाया गया बीजेपी का मुख्यालय
बीजेपी के  45वें स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली स्थित पार्टी के मुख्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. रंग-बिरंगी रोशनी के साथ ही मुख्य द्वार पर सजावट भी की गई है. इसके साथ-साथ ही बीजेपी के सदस्यों, नेताओं समेत पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने घरों में पार्टी के झंडे लगाए हैं. बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर देशभर के 10 लाख से ज्यादा बूथों पर एक बार फिर मोदी सरकार के नारे के साथ विशेष कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है.