logo-image

पटना एसपी के जबरन क्वारंटीन पर बोले बिहार के DGP, 'जो हुआ गलत हुआ'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मामले में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं. अब मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी द्वारा 14 दिन के लिए क्वारंटीन किए जाने के मामले में बवाल शुरू हो गया है.

Updated on: 03 Aug 2020, 04:58 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मामले में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं. अब मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी द्वारा 14 दिन के लिए क्वारंटीन किए जाने के मामले में बवाल शुरू हो गया है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इस घटना को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि पटना आईजी मुंबई BMC कमिशनर को प्रोटेस्ट लेटर लिखेंगे. 

यह भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे, राम मंदिर भूमिपूजन की तैयारियों का ले रहे हैं जायजा

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हमारी जांच इस केस में फिलहाल रुक गई है. मुंबई पुलिस के अधिकारी बिहार से गई बाकी टीम की तलाश कर रहे हैं. हम लोगों से भी इस बारे में पूछा गया. फिलहाल हमने लोकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें- अमेरिका का चीन को बड़ा झटका, Huawei और ZTE सुरक्षा के लिए खतरा घोषित

उन्होंने आगे कहा कि विनय तिवारी के क्वारंटीन के बाद हमने BMC की गाइडलाइन को स्टडी किया. हमने मुंबई पुलिस कमिश्नर से इस बारे में बात करने का प्रयास किया लेकिन ये अभी नहीं हो पाया है.

पुलिस की टीम को भी क्वारंटीन करने की तैयारी

आईपीएस अधिकारी के क्वारंटीन होने के बाद सवाल उठ रहे थे कि अगर बीएमसी का यही नियम है तो मुंबई में पहले जांच को पहुंची पटना पुलिस टीम को क्वारंटीन क्यों नहीं किया गया. अब सूत्रों का कहना है कि बीएमसी की टीम अब पटना पुलिस के टीम के उन चार सदस्यों को भी क्वारंटीन करने की तैयारी में है. बीएमसी अधिकारी पटना पुलिस के सदस्यों की खोजबीन करने में जुटी है. इस कारण पटना पुलिस की टीम बार बार अपनी लोकेशन बदल रही है.