logo-image

NDA की जीत का जश्न, जेपी नड्डा ने कहा- बिहार में विकास के वोट बा, लूट के चोट बा...

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत को लेकर दिल्ली बीजेपी कार्यालय में जश्न मनाया गया. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

Updated on: 11 Nov 2020, 11:16 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत को लेकर दिल्ली बीजेपी कार्यालय में जश्न मनाया गया. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए. पीएम नरेंद्र मोदी भी पार्टी ऑफिस पहुंचकर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश के नेतृत्व में बीजेपी को जनाधार मिला. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर हमला भी किया. 

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिहार में जंगलराज की कहानी को दोहराया. उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि बिहार में का बा, का बा, की चुनाव के दौरान बहुत चर्चा चली थी. आज उसका जवाब देने का वक्त है, बिहार में ई बा, ई बा, ई बा... बिहार में डबल इंजन सरकार पर मुहर लगी है. बिहार में विकास के वोट बा, लूट के चोट बा...  

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा से पूछताछ खत्म, बाहर निकलीं

जेपी नड्डा ने कहा कि कल सम्पन्न हुआ चुनाव केवल बिहार भर में नहीं था. लद्दाख से लेकर तेलंगाना और कर्नाटक, गुजरात और मध्य प्रदेश से लेकर मणिपुर तक के उपचुनाव भी थे. इन चुनावों में मिली जीत के लिए जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद.

और पढ़ें:दिल्ली में इस साल नहीं मनाई जाएगी छठ पूजा, कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने लिया फैसला

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में चुनाव कराना मुश्किल भरा था. लेकिन बिहार की जनता ने साबित कर दिया कि लोकतंत्र का पर्व हर हाल में मनाया जाएगा. कोरोना महामारी ने बड़े शक्तिशाली देशों के नेतृत्व पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 130 करोड़ की जनता को जो नेतृत्व कोरोना संक्रमण में मिला और पीएम ने जो कठोर कदम उठाए, उससे देश के नागरिकों की रक्षा हुई.