logo-image

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को आया अश्लील वीडियो कॉल, मामला दर्ज

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को आया अश्लील वीडियो कॉल, मामला दर्ज

Updated on: 07 Feb 2022, 02:35 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक अश्लील वीडियो कॉल आया और उसके बाद वीडियो रिकाडिर्ंग भेजकर उनसे रकम एंठने की कोशिश हुई। सांसद की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सांसद प्रज्ञा ठाकुर को दो अनजान मोबाइल फोन नंबरों से वीडियो कॉल आया। पुलिस को दी गई जानकारी में बताया गया है कि रविवार की शाम को वाट्सएप पर वीडियो कॉल आया, जिसमें एक लड़की ने बात की और कपड़े उतारना शुरु कर दिए। तभी उन्होंने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।

सांसद के करीबियों ने बताया कि उसी लड़की ने दूसरे फोन नंबर से उन्हें वीडियो भेजा, जिसमें रिकाडिर्ंग थी। आरोपी ने मांग पूरी न करने पर वीडियो रिकाडिर्ंग वायरल करने की धमकी दी। मामले की गंभीरता पर सांसद ने टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

टीटी नगर थाने के प्रभारी चेन सिंह रघुवंशी के मुताबिक, सांसद के निवास से सूचना आने पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। बताया गया है कि आरोपियों ने पहले सांसद को अश्लील फोटो भेजे। उसके बाद फोन कर उनसे अशब्द और जान से मारने की धमकी दी। नंबरों को पता करने के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.