logo-image

Bengaluru: मूसलाधार बारिश ने मचाया कहर, पानी में डूबे शख्स की मिली लाश, दूसरी मौत

बेंगलुरु जैसे आईहब में बारिश के कारण अब तो दो लोगों की मौत हो चुकी है. भारी बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव की ​स्थिति बनी हुई है.

Updated on: 22 May 2023, 06:53 PM

highlights

  • 31 वर्षीय एक शख्स नाले में बह गया
  • शव 12 किलोमीटर दूर एक अन्य नाले में पाया गया
  • रविवार को एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी

नई दिल्ली:

Bengaluru: बेंगलुरु जैसे आईटी हब में बारिश के कारण अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. भारी बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव की ​स्थिति बनी हुई है. यहां के नालों में पानी भरने के बाद इस तरह की समस्या सामने आई है. बताया जा रहा है कि 31 वर्षीय एक शख्स नाले में बह गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. बाद में उसका शव 12 किलोमीटर दूर एक अन्य नाले में पाया गया. मरने वाले की पहचान लोकेश के रूप में हुई है. अधिकारियों के अनुसार, स्थनीय लोगों के मना करने के बावजूद लोकेश गहराई मापने के लिए पानी में उतर गया. तेज बहाव में वह पानी में बह गया.

ये भी पढ़ें:  Mumbai Trans Harbor Sea Link: जल्द मिलेगा मुंबई को नया ब्रिज, जानिए क्या है इस पुल की खासियत?

बताया जा रहा है कि उस शख्स का घर उस नाले के करीब था. बहाव तेज होने के कारण लोगों ने उसे नाले में उतरने से मना किया था. मगर उसने किसी की नहीं सुनी. पुलिस को शक है कि लोकेशन नशे की हालत में था. इसे लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कर्नाटक में भारी बारिश के बीच यह दूसरी मौत है. यहां पर रविवार को एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी. उसकी कार अंडरपास में फंस गई थी. यहां डूबने के बाद महिला की मौत हो गई. 

डूबने वाली महिला का नाम भानु रेखा है. बचाव दल इनके पांच रिश्तेदारों को बचाने में कामयाब रहा. मृतका एक साल से इंफोसिस में काम कर रही थी. वह इलेक्ट्रानिक सिटी में प्रगति नगर में रह रही थी. रेखा अपने परिवार के साथ एक टूर पर थी. घटना को लेकर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया अस्ताल पहुंचे, उन्होंने परिवार को सदस्यों को पांच लाख रुपये की सहायता राशि और अन्य सदस्यों को मुफ्त इलाज की सुविधा दी है. गौरलतब है कि रविवार को कर्नाटक के कई भागों में जोरदार बारिश हुई.  इस दौरान ओलावृष्टि भी खूब देखी गई.