logo-image

कर्नाटक कांग्रेस में असंतोष नहीं : डी.के. शिवकुमार

कर्नाटक कांग्रेस में असंतोष नहीं : डी.के. शिवकुमार

Updated on: 25 Mar 2023, 01:55 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार ने शनिवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 124 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा के बाद पार्टी में कोई असंतोष नहीं है।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, 124 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की गई है, इस पर कोई मतभेद नहीं है। सभी को विश्वास में लेने के बाद चीजों को अंतिम रूप दिया गया है। यदि कोई संकट उत्पन्न होता है, तो हम इसे हल करने के लिए चर्चा करेंगे।

शिवकुमार ने कहा, मुझे सभी 224 निर्वाचन क्षेत्र चाहिए। सभी उम्मीदवार मेरे लोग हैं। लेकिन, जब एक सीट के लिए 10 से 15 उम्मीदवार होते हैं, तो केवल एक को टिकट दिया जा सकता है। इसका उद्देश्य विधान सौध में कांग्रेस सरकार स्थापित करना है।

वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से विपक्ष के नेता सिद्धारमैया को टिकट आवंटित करने के बारे में बात करते हुए शिवकुमार ने कहा, सिद्धारमैया ने वरुणा से टिकट मांगा है। अगर उन्होंने कोलार निर्वाचन क्षेत्र से टिकट मांगा होता, तो हम देते।

शिवकुमार कनकपुरा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

कांग्रेस ने नेताओंे के परिजनों को उदारतापूर्वक टिकट आवंटित किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृष्णप्पा (विजयनगर, बेंगलुरु), उनके बेटे प्रिया कृष्णा (गोविंदराजनगर, बेंगलुरु); वरिष्ठ नेता रामलिंगा रेड्डी (बीटीएम लेआउट, बेंगलुरु), उनकी बेटी सौम्या रेड्डी (जयानगर, बेंगलुरु); पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. मुनियप्पा (देवनहल्ली), उनकी बेटी रूपा शशिधर (केजीएफ) और शमनुरु शिवशंकरप्पा (दावणगेरे उत्तर) और उनके बेटे एस.एस. मल्लिकार्जुन (दावणगेरे दक्षिण) को टिकट दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.