logo-image

Balasore Train Accident: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का रोते हुए वीडियो वायरल, जानें कारण

Balasore Train Accident:  ओडिशा के बालासोस में हुई रेल दुर्घटना के बाद ट्रैक को मरम्मत के बाद दुरुस्त कर लिया गया है. जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी की आवाजाही शुरू कर दी गई है

Updated on: 05 Jun 2023, 07:51 AM

highlights

  • ओडिशा के बालासोस में हुई रेल दुर्घटना के बाद ट्रैक को मरम्मत के बाद दुरुस्त कर लिया गया है
  • अश्विनी वैष्णव ने बालासोर घटनास्थल का दौरा किया और रेल ट्रेन की बहाली का जायजा लिया
  • अश्विनी वैष्णव ने रेलवे अधिकारियों के साथ  मौके पर ही समीक्षा बैठक की

New Delhi:

Balasore Train Accident:  ओडिशा के बालासोस में हुई रेल दुर्घटना के बाद ट्रैक को मरम्मत के बाद दुरुस्त कर लिया गया है. जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी की आवाजाही शुरू कर दी गई है. इस दौरान केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बालासोर घटनास्थल का दौरा किया और रेल ट्रेन की बहाली का जायजा लिया. अश्विनी वैष्णव ने रेलवे अधिकारियों के साथ  मौके पर ही समीक्षा बैठक की. इस बीच रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है. वीडियो में रेल मंत्री भावुक अवस्था में रोते हुए नजर आ रहे हैं. 

देश Balasore train accident: रेलवे की बड़ी जानकारी- दुर्घटना के समय इतनी थी कोरोमंडल एक्सप्रेस की स्पीड

दोनों ट्रैक को बहाल कर दिया गया है

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कि दोनों ट्रैक को बहाल कर दिया गया है. 51 घंटों के अंदर ट्रेन की आवाजाही सामान्य कर दी गई है और ट्रेन की आवाजाही शुरू हो चुकी है. इस दौरान रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेल मंत्री फफक-फफक कर रोते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में रेल मंत्री पत्रकारों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान रेल मंत्री कह रहे हैं कि अब तक 3 गाड़ियां जा चुकी हैं और रात में करीब 7 गाड़ियां के जाने की योजना बनाई है। जिन परिवारों के लोग खो गए हैं उनको जल्द-से-जल्द उनके परिवारजन तक पहुंचाना है। यह हमारा दायित्व है जो अभी खत्म नहीं हुआ है.

Odisha Train Accident: बालासोर हादसे के 51 घंटे बाद सुधरे हालात, रेल मंत्री की मौजूदगी में गुजरी मालगाड़ी 

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव काफी भावुक हो गए

इतना कहने के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव काफी भावुक हो जाते हैं और बोलते-बोलते उनका गला रुंध जाता है और उनकी आंखों से आंसू टपकने लगते हैं. इतना कहने के बाद रेल मंत्री पलटकर वापस चले जाते हैं.