News Nation Logo
Banner

'बाबा का ढाबा' को Viral करने वाले गौरव वासन पर केस दर्ज, जानें वजह

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराया हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मदद के लिए जुटाए गए पैसों का दुरुपयोग किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Nov 2020, 07:42:15 AM
Baba Ka Dhaba

बाबा का ढाबा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

यूट्यूब ब्लॉगर गौरव वासन, जिन्होंने दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा चला रहे एक बुजुर्ग दंपति के बाबा का ढाबा वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने लोगों द्वारा ऑनलाइन घोटाले का आरोप लगाने के बाद अपना बैंक स्टेटमेंट साझा किया. हालांकि, नेटिजन्स को अभी उन पर भरोसा नहीं है. गौरव ने अपने बैंक स्टेटमेंट को साझा करने के लिए फेसबुक पर अपने आधिकारिक पेज स्वाद पर पोस्ट किया. ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराया हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मदद के लिए जुटाए गए पैसों का दुरुपयोग किया. साथ ही धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें : पंजाब के मुख्यमंत्री ने मालगाड़ियों के निलंबन पर नड्डा को लिखा खुला पत्र

उन्होंने लिखा, बैंक द्वारा सत्यापित ट्रांसपरेंसी लिंक. जिस किसी ने भी दान दिया है वह जाकर पुन: सत्यापन कर सकता है. समर्थन के लिए धन्यवाद. हालांकि, नेटिजन्स उनके इरादों पर शक कर रहे हैं. एक ने कमेंट किया,  मैंने उनका वीडियो देखा जहां वह 20 लाख से अधिक दान देने का दावा कर रहा था और अब वह दो लाख दान करने की बात कर रहा है. कुछ गड़बड़ है. अन्य यूजर ने कमेंट किया, कॉलम में गड़बड़ी है. वहीं अन्य ने यूजर ने इसे अनप्रोफेशनल बैंक स्टेटमेंट कहा, जिसे 'बहुत संपादित किया' गया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली सरकार और जनता का सामूहिक प्रयास, डेंगू हुआ परास्तः सीएम अरविंद केजरीवाल

गौरतलब है कि अक्टूबर की शुरु आत में गौरव ने मालवीय नगर के एक बुजुर्ग दंपति का एक वीडियो पोस्ट किया था. वे महामारी के कारण अपने ढाबे पर व्यापार करने में सक्षम नहीं होने के लिए आंसू बहाते नजर आए थे. वीडियो वायरल हुआ और रवीना टंडन और निमरत कौर जैसे कलाकारों ने लोगों से इस जोड़े की मदद करने का आग्रह किया.

First Published : 02 Nov 2020, 07:35:58 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो