News Nation Logo
Banner

वेब सीरीज पर अयोध्या के संतों का 'तांडव', फतवा जारी करने वाले चुप क्यों?

संत स्वामी परमहंस दास ने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरु की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती. क्या इस्लाम में पैसा कमाने के लिए मुस्लिम कलाकारों को हिंदुओं की भावना को भड़काना ठीक हैं ? हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 Jan 2021, 03:58:46 PM
Ayodhya saints also rage over Tandav web series

वेब सीरीज पर अयोध्या के संतों का 'तांडव' (Photo Credit: न्यूज नेशन )

अयोध्या:

सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांडव को लेकर अयोध्या के संत भी भड़के गए हैं. संत समाज वेब सीरीज पर प्रतिबंध और कलाकारों पर कार्रवाई की मांग की हैं. तपस्वी छावनी के संत स्वामी परमहंस दास ने कहा कि वेब सीरीज में भगवान राम और भगवान शिव का अपमान किया गया है. हिन्दू धर्म का अपमान किया गया है. परमहंस ने मुस्लिम धर्मगुरुओं से सवाल किया. मुस्लिम धर्मगुरु छोटी-छोटी बातों पर फतवे जारी करते हैं, लेकिन जब हिंदू देवी देवताओं का अपमान होता है, तो यही धर्मगुरु क्यों चुप रहते हैं.

यह भी पढ़ें : 'पद्मावत' और 'लक्ष्मी' ही नहीं इन फिल्मों और वेब सीरीज पर भी हो चुका है 'तांडव'

संत स्वामी परमहंस दास ने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरु की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती.  क्या इस्लाम में पैसा कमाने के लिए मुस्लिम कलाकारों को हिंदुओं की भावना को भड़काना ठीक हैं ? हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हैं. मुस्लिम धर्म गुरुओं को चाहिए इस तरह की हरकत करने वाले अली अब्बास जफर जैसे लोगों को स्वयं गाइडलाइन जारी करें.

यह भी पढ़ें : 'Tandav' के खिलाफ बीजेपी सड़क पर, राम कदम का सैफ पर निशाना

ऐसी हरकत करेंगे तो इस्लाम से किया जाएगा खारिज और अगर ऐसा नहीं होता है हिंदू धर्म गुरु भी सक्षम, स्वयं उठाएंगे हथियार, हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का बयान. तांडव वेब सीरीज दुर्भाग्यपूर्ण वेब सीरीज. सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाना कमेंट करना उचित नहीं,

First Published : 18 Jan 2021, 03:30:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.