logo-image

बाबा रामदेव की बीजेपी को बड़ी नसीहत, अगर राम मंदिर नहीं बना तो लोग बीजेपी में विश्वास खो देंगे

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव का बयान सामने आया है. इस मसले पर रामदेव ने कहा, केंद्र और राज्य में बीजेपी सत्ता में है.

Updated on: 28 Nov 2018, 12:18 PM

नई दिल्ली:

राम मंदिर को लेकर सियासत तेज़ हो गई है. अयोध्या में राम मंदिर को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने बीजेपी को बड़ी नसीहत दी है. इस मसले पर रामदेव ने कहा, केंद्र और राज्य में बीजेपी सत्ता में है. अगर राम मंदिर नहीं बना तो लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर अपना विश्वास खो देंगे. ऐसा होना बीजेपी और देश के लिए हित में नहीं रहेगा. कर सेवक मंदिर का निर्माण शुरू नहीं कर सकते क्योंकि ऐसा करना कोर्ट की अवमानना होगा. अध्यादेश केवल विकल्प है.

बता दें कि रविवार को भक्तमल बगिया में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बजरंग दल धर्मसभा का आयोजन किया. इसमें हजारों की तादाद में रामभक्तों के पहुंचे.उत्तर प्रदेश में यहां भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर दबाव बढ़ाते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी सरकार इसे लेकर अगर इस बार दुविधा में रही तो वह 2019 में सत्ता में नहीं आ पाएगी. उन्होंने कहा, "सरकार बने या न बने, मंदिर जरूर बनना चाहिए.'

और पढ़ें| नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान जाने से रोका था लेकिन फिर भी गए: कैप्टन अमरिंदर सिंह

मालूम हो कि पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले की सुनवाई अगले साल जनवरी तक टाल दी है, जिसके बाद राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ(आरएसएस), विश्व हिंदू परिषद(विहिप) और शिवसेना ने सरकार पर कानून लाने का दबाव बनाया.