News Nation Logo

अशोक गहलोत का बड़ा हमला, बोले- जानता था सचिन पायलट निकम्मा है

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि पहले से ही पता था कि सचिन पायलट निकम्मा और नाकारा हैं. उन्होंने सरकार को गिराने की साजिश रची है. कांग्रेस ने सचिन पायलट को सबकुछ दिया लेकिन उन्होंने पीठ में छुरा घोंपा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 20 Jul 2020, 03:09:14 PM
Ashok Gahlot

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:  

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (AShok Gehlot) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि पहले से ही पता था कि सचिन पायलट निकम्मा और नाकारा हैं. उन्होंने सरकार को गिराने की साजिश रची है. कांग्रेस ने सचिन पायलट को सबकुछ दिया लेकिन उन्होंने पीठ में छुरा घोंपा है. सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी पार्टी का अध्यक्ष अपनी ही पार्टी की सरकार गिराने की साजिश रच रहा हो.

यह भी पढ़ेंः चीन को घेरने की तैयारी, 90 फाइटर जेट के साथ अंडमान के पास पहुंचा अमेरिकी एयरक्राफ्ट कैरियर

अशोक गहलोत ने कहा कि मुंबई के कई कॉर्पोरेट सचिन पायलट की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट की ओर से हरीश साल्वे और मुकुल रोहतगी जैसे वकील पैरवी कर रहे हैं. यह ऐसे वकील हैं जो एक सुनवाई के लिए 30 से 50 लाख रुपये तक लेते हैं. इन सब से पीछे बड़ी फंडिंग की जा रही है. उन्होंने पूछा कि सचिन पायलट के पास इतना पैसा कहां से आ रहा है इसका जवाब दें. गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने पायलट को सबकुछ दिया. सबसे कम उम्र में सांसद बने, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बने राज्य के उपमुख्यमंत्री बने लेकिन उन्होंने कांग्रेस को धोखा दिया. सचिन पायलट ने बहुत गंदा खेल खेला है. उनका चाल, चरित्र और चेहरा सबके सामने आ गया है.

यह भी पढ़ेंः सपा सांसद का अजीबो-गरीब बयान, कहा - मस्जिदों में नमाज पढ़ने से भागेगा कोरोना

अशोक गहलोत ने कहा कि हमने कभी सचिन पायलट पर सवाल नहीं किया, सात साल के अंदर एक राजस्थान ही ऐसा राज्य है जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को बदलने की मांग नहीं की गई. हम जानते थे कि वो निकम्मे थे, नाकारा थे लेकिन मैं यहां बैंगन बेचने नहीं आया हूं, मुख्यमंत्री बनकर आया हूं. हम नहीं चाहते हैं कि उनके खिलाफ कोई कुछ बोले, सभी ने उनको सम्मान दिया है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics Live: जारी सुनवाई के बीच CPM विधायक भी आया गहलोत के समर्थन में

अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में गुंडागर्दी हो रही है, मनमर्जी के हिसाब से छापे मारे जा रहे हैं. मुझे दो दिन पहले ही पता लग गया था कि मेरे करीबियों के छापे पड़ेंगे. अशोक गहलोत ने दावा किया कि आज सचिन पायलट के समर्थन में जितने वकील केस लड़ रहे हैं, सभी महंगी फीस वाले हैं तो उनका पैसा कहां से आ रहा है. क्या सचिन पायलट सभी पैसा दे रहे हैं? सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि पायलट साहब गाड़ी चलाकर खुद दिल्ली जाते थे, छुपकर जाते थे. हमने सचिन पायलट की साजिश का पर्दाफाश किया, बीजेपी इसके पीछे खेल रही है. जो विधायक हमारे यहां पर रुके हैं, उनको कोई छूट नहीं है. लेकिन मानेसर में विधायकों के मोबाइल छीन लिए गए हैं, विधायक रो रहे हैं.

First Published : 20 Jul 2020, 02:38:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.