News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

अतीक अहमद से नहीं मिल पाएंगे ओवैसी, जेल प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी आज अतीक अहमद ( atiq ahmad) से मुलाकात करने जाने वाले थे. लेकिन जेल प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 20 Sep 2021, 09:17:07 AM
atik owasi

ओवैसी और अतीक अहमद (Photo Credit: File Photo )

highlights

  • अतीक अहमद से नहीं मिल पाएंगे ओवैसी
  • जेल प्रशासन ने नहीं दी मिलने की अनुमति
  • यूपी में ओवैसी और अतीक मिलकर लड़ रहे चुनाव 

नई दिल्ली :

यूपी विधानसभा चुनाव 2021 (UP Assembly Election 2021)  में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) भी ताल ठोकने वाली है. ओवैसी यूपी के मुसलमानों को अपने पक्ष में करने के लिए रणनीति बना रहे हैं. इसी के तहत वो गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ( atiq ahmad) से मुलाकात करने जाने वाले थे. लेकिन जेल प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी. जिसकी वजह से ओवैसी अतीक अहमद से मिल नहीं पाएंगे. दरअसल अतीक अहमद और उनका पूरा परिवार एआईएमआईएम में शामिल हो गया है. 

अतीक ने यूपी के आगामी विधासनसभा चुनाव के लिए एआईएमआईएम से पांच सीटें मांगी थीं. जानकारी की मानें तो तीन सीट देने का ओवैसी ने वादा किया है. जिसके बाद अतीक और उनका परिवार ओवैसी के साथ आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कानपुर से अतीक ताल ठोक सकते हैं. फतेहपुर की सदर सीट भी अतीक को दी जा सकती है. यहां से उनके परिवार का कोई सदस्य चुनावी मैदान में उतर सकता है. वहीं इलाहाबाद पश्चिमी से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को चुनाव लड़ाने की तैयारी ओवैसी कर रहे हैं.

गुजरात जाने वाले हैं ओवैसी 

ओवैसी आज सोमवार को एक दिन के गुजरात दौरे पर जाने वाले थे. बताया जा रहा था कि वे यहां मुस्लिम समाज के नेताओं, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से मिलेंगे.इस दौरान उनका अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में बंद उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद के साथ मुलाकात का भी कार्यक्रम था.लेकिन अब जेल प्रशासन ने अनुमति देने से इनकार कर दिया.

और पढ़ें: कुख्यात आतंकी एजाज अहंगर को तालिबान ने जेल से किया रिहा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट 

ओवैसी और अतीक की जोड़ी मुस्लिम वोट पर करेगी चोट!

ओवैसी और अतीक की जोड़ी मुस्लिम वोटों पर चोट कर सकती है. सपा, कांग्रेस और बीएसपी को कुछ हद तक नुकसान पहुंच सकता है.

First Published : 20 Sep 2021, 08:54:06 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.