logo-image

ओवैसी का ममता पर हमला, कहा- खरीदने वाला नहीं हुआ पैदा

अभी ऐसा कोई शख्स पैदा ही नहीं हुआ, जो ओवैसी को खरीद सके.

Updated on: 16 Dec 2020, 01:11 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी को घेरने के फेर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद एआईएमआईएम के निशाने पर आ गईं. जलपाईगुड़ी में ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि बीजेपी बंगाल चुनाव में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पर करोड़ों रुपए खर्च कर रही है. इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि अभी ऐसा कोई शख्स पैदा ही नहीं हुआ, जो ओवैसी को खरीद सके. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का सामना अभी तक सच्चे मुसलमान से नहीं हुआ है. ममता की पार्टी में खुद भगदड़ मची है और वह दूसरों पर दोषारोपण कर रही हैं. 

खुद की पार्टी में मची भगदड़ संभालें ममता
ममता बनर्जी द्वारा एआईएमआईएम चीफ पर बीजेपी से पैसा लेकर बंगाल में चुनाव लड़ने के आरोप पर ओवैसी ने सबसे बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का सामना अभी मीरजाफ़र किस्म के मुसलमानों से हुआ है. किसी सच्चे मुसलमान से उनका पाला नहीं पड़ा है. अब उनको समझ आ जाएगा कि सच्चा मुसलमान क्या होता है. ममता की पार्टी में खुद भगदड़ मची है. वह अपने लोगों को नहीं संभाल पा रही हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में हम बंगाल में लोकसभा चुनाव नहीं लड़े, तब भी बीजेपी बंगाल में 17 लोकसभा सीट जीत गई, तो अब ममता हमें क्यो  दोष दे रही हैं. उनके आरोप निराधार और कोरी बकवास हैं. उन्होंने यह बात कह कर बिहार के मतदाताओं का अपमान किया है.

यह भी पढ़ेंः यूपी में बन रहे नए सियासी समीकरण, ओवैसी और राजभर के बीच हुई मुलाकात

जलपाईगुड़ी में ममता ने लगाया था आरोप
गौरतलब है कि जलपाईगुड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बंगाल में लाने का प्रयास कर रही है ताकि सांप्रदायिक धुव्रीकरण बढ़ाया जा सके और हिंदू-मुस्लिम वोट उनके बीच बंट जाएं. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद घोषणा कि थी की वह अगले साल होने वाले बंगाल चुनाव में भी उतरेगी. बिहार चुनाव में एआईएमआईएम ने पश्चिम बंगाल की सीमा से लगे मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पांच सीटें जीती थीं.

यह भी पढ़ेंः पीएम केयर के लिए पाकिस्तान और चीन से भी लिया फंड के लिए दान!

अप्रैल-मई में होने हैं बंगाल में चुनाव
ओनैसी के बंगाल चुनाव में उतरने पर बनर्जी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'मुस्लिम मतों को विभाजित करने के उद्देश्य से हैदराबाद की एक पार्टी को यहां लाने की खातिर भाजपा करोड़ों रूपये खर्च कर रही है. योजना है कि हिंदू मत भाजपा के पाले में चले जाएंगे और मुस्लिम मत हैदराबाद की इस पार्टी को मिल जाएंगे.' उन्होंने कहा, 'हाल में हुए बिहार चुनाव में भी उन्होंने यही किया था. यह पार्टी भाजपा की बी-टीम है.' गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं.