News Nation Logo

पूरी कैबिनेट के साथ सिंघु बॉर्डर जाएंगे अरविंद केजरीवाल, इंतजाम का लेंगे जायजा

किसानों के प्रदर्शन का आज 12वां दिन है. सिंघु बॉर्डर पर किसान डेरा डाले हुए हैं. कड़ाके की ठंड का भी उन पर कोई असर नहीं है. केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ सुबह 10 बजे सिंघु बॉर्डर जाकर किसानों के हालत का जायजा लेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 07 Dec 2020, 09:00:37 AM
Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

किसानों के प्रदर्शन का आज 12वां दिन है. सिंघु बॉर्डर पर किसान डेरा डाले हुए हैं. कड़ाके की ठंड का भी उन पर कोई असर नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह सिंघु बॉर्डर जाएंगे. जानकारी के मुताबिक केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ सुबह 10 बजे सिंघु बॉर्डर जाकर किसानों के हालत का जायजा लेंगे.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता ने लांघी सीमा, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया 'तानाशाह'

केजरीवाल सुविधाओं का लेंगे जायजा
सिंधु बॉर्डर (Sindhu Border) पर प्रदर्शन कर रहे किसान धरने पर बैठे हैं. केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) ने किसानों के 8 दिसंबर के भारत बंद को समर्थन भी दिया है. केजरीवाल के साथ दिल्ली के कई मंत्री भी जाएंगे. वे सिंधु बॉर्डर पर किसानों के लिए किए गए सुविधाओं का जायजा लेंगे.

यह भी पढ़ेंः भारत बंद का समर्थन कर अब RLP ने दी NDA से अलगाव की 'धमकी'

इन पार्टियों ने किया है भारत बंद का समर्थन
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी, द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के प्रमुख एम के स्टालिन तथा गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला समेत प्रमुख विपक्षी नेताओं ने रविवार को एक संयुक्त बयान जारी कर किसान संगठनों द्वारा बुलाये गये ‘भारत बंद’ का समर्थन किया और केंद्र पर प्रदर्शनकारियों की वैध मांगों को मानने के लिये दबाव बनाया. 

First Published : 07 Dec 2020, 08:51:36 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.