logo-image

अपहरण, देह व्यापार के आरोप में राजनीतिक पहुंच वाली महिला पटना से गिरफ्तार

अपहरण, देह व्यापार के आरोप में राजनीतिक पहुंच वाली महिला पटना से गिरफ्तार

Updated on: 29 May 2023, 08:40 PM

पटना:

पटना पुलिस ने देह व्यापार रैकेट चलाने और अपहरण के आरोप में बच्ची देवी नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

कथित महिला एक राजनीतिक दल की नेता बताई जा रही है। वह गया में तैनात एक पुलिसकर्मी के फ्लैट से देह व्यापार का धंधा चला रही थी।

यह कार्रवाई तक की गई जब पटना के चितकोहरा इलाके में घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की के एक सप्ताह से लापता होने की शिकायत की गई।

जब पीड़िता के परिजनों ने घर के मालिक से संपर्क किया तो उसने दावा किया कि लड़की पिछले एक सप्ताह से काम पर नहीं आ रही है।

जब परिवार के सदस्य लड़की की तलाश कर रहे थे, तब वह किसी तरह अपने भाई को फोन करने में सफल रही और उसके बंधक होने की जानकारी दी। उसने यह भी बताया कि एक महिला ने उसे देह व्यापार के लिए मजबूर किया है। उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी।

फुलवारी शरीफ के एसएचओ रंजीत रजक ने कहा, हम अपार्टमेंट पहुंचे और लड़की को छुड़ा लिया। हमने शनिवार की रात बच्ची देवी नाम की महिला को भी पकड़ लिया है। चूंकि रविवार को डॉक्टर मौजूद नहीं थे, इसलिए सोमवार को पीड़िता का मेडिकल चेकअप किया गया। तलाशी के दौरान फ्लैट से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।

उन्होंने कहा, हमें वह नेम प्लेट भी मिली है, जिस पर बच्ची देवी का नाम और एक राजनीतिक दल में उसका पदनाम लिखा हुआ था। हम उसके मोबाइल फोन की सीडीआर की जांच कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.