logo-image
लोकसभा चुनाव

टीवी एंकर को गिरफ्तार करने गाजियाबाद पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

टीवी एंकर को गिरफ्तार करने गाजियाबाद पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

Updated on: 05 Jul 2022, 04:30 PM

गाजियाबाद:

छत्तीसगढ़ पुलिस एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर को गिरफ्तार करने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पहुंची।

हिंदी समाचार चैनल के एंकर रोहित रंजन ने सुबह ट्वीट किया, छत्तीसगढ़ पुलिस स्थानीय पुलिस को बताए बिना मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर के बाहर खड़ी है, क्या यह कानूनी है।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी एंकर के ट्वीट का जवाब देते हुए उनसे पुलिस का सहयोग करने को कहा।

पुलिस ने कहा, सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है। फिर भी, अब उन्हें सूचित कर दिया गया है। पुलिस टीम ने आपको कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है। आपको वास्तव में सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अदालत में अपना बचाव करना चाहिए।

न्यूज एंकर ने सुबह 6.16 बजे ट्वीट किया, छत्तीसगढ़ पुलिस ने सुबह 8.09 बजे जवाब दिया और आधे घंटे बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी अपना जवाब साझा किया।

गाजियाबाद पुलिस ने कहा, मामला स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, इंदिरापुरम थाने की पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, चैनल ने उदयपुर हत्याकांड की एक रिपोर्ट दिखाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक वीडियो क्लिप चलाई थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस वीडियो में छेड़छाड़ कर उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.