logo-image

पश्चिम बंगाल में BJP नेता की हत्या पीट-पीटकर हत्या, काली विसर्जन के दौरान हुआ था हंगामा

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी नेताओं पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. कूच बिहार में बीजेपी के एक और कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक कार्यकर्ता का नाम कालाचांद कर्मकार (kalachand Karmakar) है और उसकी उम्र 55 साल है.

Updated on: 18 Nov 2020, 03:41 PM

कूचबिहार:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी नेताओं पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. कूच बिहार में बीजेपी के एक और कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक कार्यकर्ता का नाम कालाचांद कर्मकार (kalachand Karmakar) है और उसकी उम्र 55 साल है. जानकारी के मुताबिक वह बीजेपी के बूथ कमेटी का सचिव भी रहा है.

यह भी पढ़ेंः इलाहाबाद HC का बड़ा फैसलाः DNA टेस्ट से साबित कर सकते हैं पत्नी बेवफा है या नहीं

बीजेपी नेता पर किए गए हमले में दो अन्य कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक मामला कूचबिहार (Cooch Behar) जिले के तूफानगंज (Tufanganj) के नकटीगाछ ग्राम पंचायत के चमटा के करमापाड़ा इलाके का है. घटना से बाद से पूरे इलाके में तनाव फैला हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ेंः BJP सांसद मनोज तिवारी की फिसली जुबान, CM केजरीवाल को कहे अपशब्द

काली पूजा के आयोजन को लेकर हुआ था विवाद
इलाके में काली पूजा (kali Puja) के आयोजन को लेकर तनाव हो गया था. दरअसल इलाके में दो गुटों के लोग पूजा करते हैं. मंगलवार को काली पूजा शांतिपूर्ण संपन्न हुई थी. बुधवार को जब बीजेपी के कार्यकर्ता पहुंचे तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. इस घटना में कालाचांद कर्मकार बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.