logo-image

नसरुल्लाह के प्यार में पाकिस्तान गई अंजू भारत वापस लौटी, BSF कैंप में ठहरी

नसरुल्लाह और अंजू के बीच बीते दिनों अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं. इसके कुछ दिनों बाद अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया था.

Updated on: 29 Nov 2023, 04:43 PM

नई दिल्ली:

नसरुल्लाह के प्यार में दीवानी होकर पाकिस्तान गई अंजू भारत वापस लौट आई. वह बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर की सीमा की ओर से भारत में दाखिल हुई. इस समय वह बीएसएफ के कैंप में है. वहीं से उसकी पहली तस्वीर मीडिया के सामने आई है. आपको बता दें कि अंजू राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी की निवासी हैै. वह अपने पति अरविंद और दो बच्चों संग रहती थी. वह टूरिस्ट वीजा के साथ पाकिस्तान में आई थी. इसके बाद पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से मिलने पहुंची थी. नसरुल्लाह और अंजू के बीच बीते दिनों अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं. इसके कुछ दिनों बाद अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया था. उस दौरान अंजू और नसरुल्लाह के निकाह की तस्वीरें भी सामने आई थीं.

ये भी पढ़ें: अगले 5 साल तक गरीबों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन, महिलाओं को दी जाएगी ड्रोन ट्रेनिंग, मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर

गौरतलब है कि वर्ष 2020 में अंजू और नसरुल्लाह की जान पहचान फेसबुक पर हुई थी. नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले का रहने वाला है. सोशलमीडिया पर जब दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी तो दोनों एक-दूसरे का कॉन्टैक्ट नंबर लिया. दोनों की बातचीत वॉट्सऐप पर होने लगी. ये बातचीत दो साल तक चलती रही. इस बीच अंजू और नसरुल्लाह ने एक-सरे से मिलने की इच्छा जाहिर की. इस बीच नसरुल्लाह ने भारत आने में असमर्थता जताई. इस पर अंजू घर पर बहाना बनाकर खुद पाकिस्तान आ गई. 

पाकिस्तान के लिए 21 जून को वीजा के लिए आवेदन किया

पाकिस्तान जाने के लिए अंजू ने पासपोर्ट भी बनवा लिया. मगर इस बीच अड़चन थी वीजा की.  अंजू ने पाकिस्तान के लिए 21 जून को वीजा के लिए आवेदन किया था. अंजू भिवाड़ी में एक  ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी. वहीं उसका पति अरविंद इंडो कंपनी में काम करता है.  अंजू के पति अरविंद के अनुसार, उनका खासतौर से उत्तर प्रदेश के बलिया का है. वहीं अंजू का परिवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहता है. अंजू और अरविंद की शादी 2007 में हुई थी. अरविंद का धर्म से क्रिश्चियन है. वहीं अंजू हिंदू है. अंजू ने शादी के बाद अपना भी धर्म बदल डाला.