News Nation Logo

अमित शाह ने किसानों से की अपील-सरकार तुरंत बातचीत के लिए तैयार, हर मांग पर करेंगे विचार

गृह मंत्री अमित शाह ने किसानों को संदेश दिया है. उन्होने कहा कि किसानों की हर समस्या और मांग पर विचार करने के लिए मोदी सरकार तैयार है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Nov 2020, 08:47:37 PM
amit shah

अमित शाह (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने अपना विरोध-प्रदर्शन तेज कर दिया है. भारी संख्या में किसान दिल्ली में आ चुके हैं. वहीं हजारों किसान दिल्ली के बॉर्डर पर मौजूद है. इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने किसानों को संदेश दिया है. उन्होने कहा कि किसानों की हर समस्या और मांग पर विचार करने के लिए मोदी सरकार तैयार है. 

अमित शाह ने कहा कि मैं प्रदर्शनकारी किसानों से अपील करता हूं कि भारत सरकार बातचीत करने के लिए तैयार है. कृषि मंत्री ने उन्हें 3 दिसंबर को चर्चा के लिए आमंत्रित किया है. किसानों की हर समस्या और मांग पर सरकार तैयार है.

उन्होंने आगे कहा कि कई स्थानों पर, किसान इस ठंड में अपने ट्रैक्टरों और ट्रोलियों के साथ रह रहे हैं. मैं उनसे अपील करता हूं कि दिल्ली पुलिस आपको बड़े मैदान में स्थानांतरित करने के लिए तैयार है, कृपया वहां जाएं. आपको वहां कार्यक्रम आयोजित करने की पुलिस अनुमति दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें:अहमद पटेल के निधन के बाद पवन बंसल को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, करेंगे ये काम

उन्होंने कहा कि अगर किसान यूनियन 3 दिसंबर को बातचीत के लिए तैयार हैं तो मैं उन्हें आश्वसत करता हूं कि आपको जल्द से जल्द प्रदर्शन स्थल पर पहुंचा दिया जाएगा. सरकार अगले दिन आपकी मांग और चिंताओं को दूर करने के लिए वार्ता करेगी.

और पढ़ें:ओवैसी के गढ़ में गरजे योगी- रहते हिंदुस्तान में हैं लेकिन नाम लेने में आती है शर्म

उन्होंने कहा कि अगर आप रोड की जगह निश्चित किए गए स्थान पर अपना धरना-प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढ़ंग से, लोकतांत्रिक तरीके से करते हैं तो इससे किसानों की भी परेशानी कम होगी और आवाजाही कर रही आम जनता की भी परेशानी कम होगी. 

First Published : 28 Nov 2020, 08:39:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.