logo-image

अमित साध ने ब्रीद : इनटू द शैडो के तीसरे सीजन की घोषणा की

अमित साध ने ब्रीद : इनटू द शैडो के तीसरे सीजन की घोषणा की

Updated on: 22 Oct 2021, 09:20 PM

मुंबई:

ब्रीद: इनटू द शैडो 2018 में अपने पहले सीजन के आने के बाद भारत की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है।

अमित साध ने हाल ही में शो के तीसरे सीजन की घोषणा की है। उन्होंने शो के अपने सह-अभिनेताओं - अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन और नवीन कस्तूरिया के साथ एक तस्वीर साझा की है।

तीसरा सीजन कहानी को आगे ले जाएगा, जहां से सीरीज का दूसरा पार्ट खत्म हुआ था। सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में काम करते हुए अमित के पास बहुत अच्छा समय था और वह तीसरी सीरीज को किकस्टार्ट करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

थ्रिलर की शैली के प्रति अपनी आत्मीयता के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, एक शैली के रूप में थ्रिलर अभिनेता और मेरे अंदर के दर्शक को उत्साहित करता है। ब्रीद: इनटू द शैडो सबसे साफ-सुथरे लिखे गए नाटकों में से एक है।

अमित ने सीरीज के दोनों हिस्सों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा बटोरी थी। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने किरदार की भेद्यता और धैर्य के अपने बेहतरीन संतुलनकारी अभिनय से आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.