logo-image

जिद्दी दिल माने ना में अमरकांत दुबे का रसोइया का रोल

जिद्दी दिल माने ना में अमरकांत दुबे का रसोइया का रोल

Updated on: 25 Sep 2021, 03:00 PM

मुंबई:

जिद्दी दिल माने ना के अभिनेता अमरकांत दुबे ने एक रसोइया की अपनी भूमिका के बारे में बात की है जो एक खाना पकाने वाला है और वह अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र से कैसे संबंधित है।

उन्होंने कहा, मैं खाने का भी शौकीन हूं। चरित्र पंजाबी है। मुझे किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। मुझे वास्तव में किरदार पसंद है। मेरा मानना है कि हर दिन हमें ऐसा सीखने को मिलता है जब भी सीन किया जाता है, मैं किरदार में ढल जाता हूं। अगर निर्देशक को सीन पसंद आता है, तो मुझे खुशी होती है।

उन्होंने कहानी में ट्विस्ट लाने में अपने किरदार की भूमिका के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, धारावाहिक में उनकी अकादमी कमांडो प्रशिक्षण के लिए है। अकादमी में एक गड़बड़ है और बाबा दिलबाग प्रभारी हैं और एक शेफ भी हैं। वह बूढ़ा है और 16 साल से मेस में काम कर रहा है। जब भी वे कहानी को मोड़ना चाहते हैं। वे बाबा दिलबाग लाते हैं।

आजकल, सभी उम्र के अभिनेताओं के लिए अच्छी भूमिकाएं हैं, यहां तक कि 50 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए भी। उन्होंने उसी पर टिप्पणी की, लोग कहते हैं कि मेरी आयु वर्ग में, बहुत सारे कलाकार हैं जिन्होंने काम करना बंद कर दिया है, इसलिए इस उम्र के कलाकार नहीं हैं। अगर मुझे काम मिलता है, तो मैं इसे करूंगा। मैं हर काम कर सकता हूं। मैंने बहुत सारी नकारात्मक भूमिकाएं की हैं। मैंने सकारात्मक भूमिकाएं भी की हैं।

वह निर्माता सीमा और सुधीर शर्मा के साथ अपने पुराने जुड़ाव के बारे में बात करते हैं और निष्कर्ष निकाला, प्रायोजित कार्यक्रम जो मैं रेडियो के लिए लिखता था, मैं वर्ली में एक विज्ञापन एजेंसी के लिए निर्देशित करता था और सुधीर वहां आवाज देने के लिए आया था। सुधीर तभी मुंबई आ गया। तब हमारी अच्छी ट्यूनिंग थी। मेरा एक प्रायोजित कार्यक्रम था जिसके लिए मैंने 100 से 150 कहानियां लिखी और निर्देशित कीं। वहां एक नायक के रूप में, मैं सुधीर को ले गया था। फिर सीमा आई और उन्होंने बाद में शादी कर ली। मेरी सुधीर से जुड़ाव उसी समय से है। सुधीर मेरा सम्मान करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.